प्यार और जिंदगी से परे एक पहलू है एकता कपूर की नई वेबसीरीज ‘कहने को हमसफ़र हैं’

Get Daily Updates In Email

छोटे पर्दे की क्वीन एकता कपूर आज हर दिल पर राज करती हैं. उनका बनाया हुआ हर सीरियल दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. यही वजह है कि आज एकता कपूर हर घर में जानी जाती हैं. बता दें कुछ दिनों पहले ही एकता कपूर ने अपने मां बनने की खबर सोशल साइट्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी है. गौरतलब है कि एकता कपूर सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं.

इसके अलावा एकता हाल ही में दिए इंटरव्यू की वजह से सुर्ख़ियों में आ गई हैं. एकता कपूर का कहना है कि, ‘एक आजाद विचार रखने वाली महिला से प्यार करना आसान है, लेकिन उससे शादी करना पूरी तरह से अलग है और वेब सीरीज ‘कहने को हमसफर हैं 2′ में इसे ही दर्शाया गया है.’ एकता कपूर ने इस इंटरव्यू में अपने काम, पर्सनल लाइफ और मां बनने के बाद आए बदलावों के बारे में बाते की. इस इंटरव्यू में एकता कपूर के साथ रोनित रॉय और  मोना सिंह भी मौजूद थे.

इंटरव्यू के दौरान एकता ने कहा कि, ‘एक आजाद विचार रखने वाली महिला से प्यार करना आसान है, लेकिन उससे शादी करना पूरी तरह से अलग है और इस शो में वही दर्शाया गया है. इस सीजन में दिखाया जाएगा कि कैसे दिल जो चाहता था उसने वो हासिल किया, लेकिन क्या वे इससे खुश रह पाएंगे.’ आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि, ‘यह सीरीज नाजुक रूप से परिपक्व रिश्तों की जटिलताओं को बुनती है. ‘कहने को हमसफर हैं 2′ में प्यार और जिंदगी से परे एक दिलचस्प पहलू पेश किया गया है.’ एकता ने यह भी कहा कि, ‘महिलाएं इन पात्रों के साथ खुद को जुड़ा हुआ महसूस कर रही हैं और सीरीज को देखने के लिए ऐप डाउनलोड कर रही हैं.’

बात करें एकता कपूर के बेटे की तो उन्होंने अपने बेटे का नाम रवि कपूर रखा है. बता दें एकता के पिता और बॉलीवुड एक्टर जितेंद का असली नाम रवि ही है और उन्ही के नाम पर एकता ने बेटे का नाम रखा है.

बेटे के जन्म के बाद एकता ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘भगवान की कृपा से, मैंने अपने जीवन में कई सफलताओं को देखा है, लेकिन मेरे जीवन में इस खूबसूरत बच्चे के आने की भावना पूरी दुनिया से अलग है. मैं यह बयां भी नहीं कर सकती कि मेरे बच्चे के जन्म ने मुझे कितना खुश किया है.’

Published by Chanchala Verma on 22 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles