बर्थडे: टीवी से बॉलीवुड तक हर जगह परफेक्ट रहे हैं गुरमीत चौधरी, पत्नी देबिना से की थी भागकर शादी

Get Daily Updates In Email

टीवी के जाने-माने चेहरे और बॉलीवुड में भी नाम कमा चुके एक्टर गुरमीत चौधरी आज अपना 35 वां जन्मदिन मना रहे हैं. गुरमीत का जन्म भूमिहार ब्राह्मण परिवार में 22 फ़रवरी 1984 को चंडीगढ़ में हुआ था. गुरमीत का बचपन जबलपुर और चेन्नई में बीता. गुरमीत चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी.

उनका पहला टेलीविजन धारावाहिक रामायण था. जिसमें उनके द्वारा निभाए गए भगवान राम के किरदार को दर्शकों ने खूब सराहा था. उसके बाद उन्होंने कई शो किए और गुरमीत छोटे पर्दे के सबसे सफल अभिनेता बन गए. उन्होंने गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस देबिना से शादी कर ली थी. देबीना और गुरमीत की शादी साल 2011 में हुई थी. कुछ समय पहले ही उन्होंने दो लड़कियों को गोद लिया है. उनकी इन दोनों बच्चियों का नाम पूजा और लता है.

गुरमीत और देबीना ने साल 2006 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था और इसी साल चुपचाप इस जोड़े ने शादी कर ली थी. गुरमीत ने बताया था कि, वे और देबीना शादी के लिए साथिया फिल्‍म की स्टाइल में भाग गए थे. इसके बाद देबीना और गुरमीत ने साल 2011 में अपने घरवालों की मौजूदगी में ​रजिस्टर मैरिज की. वहीं शादी के बाद रिसेप्शन रखा गया जिसमें परिवार वालों के अलावा कुछ क्लोज फ्रेंड शामिल हुए थे.

गुरमीत ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 2015 में महेश भट्ट की फिल्म की खामोशियाँ से की थी. इस फिल्म में गुरमीत के अलावा सपना पब्बी और अली फजल नज़र आए थे. हालांकि यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी. टीवी और फिल्मों के अलावा गुरमीत ने कई रियलिटी शोज़ में भी हिस्सा लिया है.

उन्होंने डांस बेस्ड रियलिटी शो झलक दिखला जा में हिस्सा लिया, जिसके वह विजेता भी बने थे. उसके बाद उन्होंने डांस बेस्ड रियलिटी शो नच बलिए में अपनी पत्नी देबिना के साथ हिस्सा लिया था. इसके आलावा उन्होंने खतरों के खिलाडी-डर का ब्लॉकबस्टर में हिस्सा लिया. वह साथ ही शो के फर्स्ट रनरअप भी बने.

Published by Yash Sharma on 22 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles