बॉलीवुड की इन 5 बिग स्टार्स मूवीज को देखने के लिए तरस सकते हैं पाकिस्तान के लोग

Get Daily Updates In Email

14 फ़रवरी को पुलवामा में हुए हमले के बाद से  पूरा देश गुस्से में है. आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड स्टार्स भी सोशल मीडिया और इंटरव्यूज में अपना गुस्सा जता रहे हैं. अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स शहीदों के परिजनों की मदद के लिए आगे आ चुके हैं. यही नहीं कुछ बॉलीवुड फिल्म मेकर्स ने इस हमले के बाद अपनी फ़िल्में पाकिस्तान में रिलीज़ नहीं करने का फैसला लिया है. तो चलिए आपको बताते हैं वो फ़िल्में जिन्हें पाकिस्तान के लोग नहीं देख पाएंगे –

1. टोटल धमाल –

22 फ़रवरी को रिलीज़ हुई फिल्म ‘टोटल धमाल’ के डायरेक्टर पहले ही यह घोषणा कर चुके हैं कि पुलवामा हमले की वजह से वे अपनी फिल्म पाकिस्तान में रिलीज़ नहीं करेंगे. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपन ट्विटर अकाउंट से दी थी. बता दें इस फिल्म में अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख और अरशद वारसी जैसे स्टार्स लीड रोल में नजर आने वाले हैं. पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों को फिल्म की टीम की तरफ से 50 लाख रुपए की मदद की गई है.

2. भारत –

दबंग खान भी इस हमले के बाद से बहुत दुःखी हैं और वह भी शहीदों के परिवार की मदद कर रहे हैं. बता दें इस हमले के बाद जून 2019 यानि ईद के मौके पर रिलीज़ होने वाली सलमान की फिल्म ‘भारत’ को अब पाकिस्तान में रिलीज़ नहीं करने का फैसला लिया गया है.

3. केसरी –

अक्षय कुमार ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिवार की मदद के लिए 5 करोड़ की सहायता की है और इसके अलावा उन्होंने ऑनलाइन शहीदों की विधवाओं और परिजनों को आर्थिक मदद करने का रास्ता भी लोगों को दिखाया है. अक्षय की फिल्म ‘केसरी’ मार्च में रिलीज़ होने वाली है लेकिन एक्टर और मेकर्स पाकिस्तान में फिल्म रिलीज़ नहीं करने का फैसला ले सकते हैं.

4. बदला –

देश के माहौल को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर ‘बदला’ फिल्म का पाकिस्तान में रिलीज़ होना टाला जा सकता है. फिल्म 8 मार्च को रिलीज़ होने वाली है.

5. मेंटल है क्या –

कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर ‘मेंटल है क्या’ फिल्म मार्च में रिलीज़ होने वाली है और इस फिल्म को देखने के लिए पाकिस्तान के लोग तरस सकते हैं.

तो ये हैं वो फ़िल्में जिन्हें देखने के लिए पाकिस्तान की जनता तरसने वाली है.

Published by Chanchala Verma on 22 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles