बॉलीवुड के खानों की तरह ही अब अपनी फिल्मों के लिए फीस नहीं लेंगे रणवीर सिंह

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा दिखा चुके अभिनेता रणवीर सिंह आज इंडस्ट्री के टॉप हीरोज में गिने जाते हैं. ‘पद्मावत’, ‘सिम्बा’ और ‘गली बॉय’ जैसी लगातार सुपरहिट देकर रणवीर सिंह ने साबित कर दिया है कि वे किसी से कम नहीं हैं. रणवीर सिंह की फिल्मों ने पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर करीब 500 करोड़ से अधिक की कमाई की थी.

इन दिनों रणवीर सिंह से जुड़ी एक खबर आ रह है कि रणवीर सिंह ‘गली बॉय’ के हिट होने के बाद अपनी फिल्मों में फीस नहीं लेगें. सुनकर आपको भले ही यकीन न हो रहा हो लेकिन यह बात बिलकुल सच है.

View this post on Instagram

Loyalty, Loyalty, Loyalty

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

जैसा की हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड के तीनों खान भी फीस नहीं लेते हैं. दरअसल आमिर, सलमान, शाहरुख फीस नहीं लेते हैं. ये तीनों स्टार्स फिल्म का प्रॉफिट लेते हैं. अब रणवीर सिंह भी इस राह पर चलने वाले हैं.

View this post on Instagram

Keep it 💯

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

‘पद्मावत’, ‘सिम्बा’ और ‘गली बॉय’ जैसी बैक टू बैक हिट फिल्में देने के बाद रणवीर सिंह की फीस में भी बढ़ोतरी हुई है. इसलिए फिल्म के निर्माता-निर्देशक रणवीर सिंह को फीस देने की वजह फिल्म के प्रॉफिट में कमाई में हिस्सेदारी की पेशकश कर रहे हैं. अभी तक इस तरह की पेशकश सिर्फ तीनों खानों को फिल्म इंडस्ट्री में मिलती है.

View this post on Instagram

Certified Chhava ✅ #gullyboy

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इन दिनों जहां रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. वहीं दूसरी तरफ रणवीर सिंह अपनी आगामी फिल्म ’83’ को लेकर व्यस्त चल रहे हैं. ख़बरों की माने तो इस फिल्म के लिए निर्माताओं ने रणवीर को शानदार ऑफर दिया है. दरअसल ख़बरों की माने तो ‘कबीर खान की ’83 के लिए रणवीर को कमाई का एक हिस्सा मिलने वाला है.

साल 2010 में बॉलीवुड में एंट्री करने वाले रणवीर सिंह इस मुकाम पर बहुत कम समय में पहुंच गए हैं. उनकी इस कामयाबी को अद्भुत माना जा रहा हैं. रणवीर सिंह ने यह मुकाम अपनी कड़ी मेहनत से हासिल किया है. हालांकि रणवीर सिंह अपनी फीस को लेकर काफी ध्यान रखते हैं. क्योंकि वो नहीं चाहते कि उनकी फीस की वजह से फिल्म पर किसी भी तरह से कोई असर पड़े.

Published by Lakhan Sen on 22 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles