मणिकर्णिका के मेकिंग वीडियो में नकली घोड़े पर दिखीं कंगना, सोशल मीडिया यूज़र्स ने बनाया मजाक

Get Daily Updates In Email

एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा कमाल कर रही है. फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है. फिल्‍म की क्रिटिक्‍स ने भी जमकर तारीफ की है. वहीं दर्शकों ने भी फिल्‍म को जमकर सराहा है. फिल्‍म में युद्ध दृश्‍यों की खासतौर पर चर्चा हो रही है. कहा जा रहा है कि पीरीयड फिल्‍मों में फिल्‍माये गये युद्ध के सींस में यह काफी बेहतर है.

लेकिन अब इसी फिल्म का एक मेकिंग वीडियो सामने आने के बाद कंगना सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगी हैं. इस वीडियो को देखने के बाद शायद कोई भी अपनी हंसी रोक नहीं पा रहा है. यह वीडियो उस वक्त का है जिस सीन में कंगना अंग्रेजों से जंग लड़ने वाली शूटिंग कर रही हैं. फिल्म के युद्ध वाले सीन में उन्होंने घुड़सवारी की है. लेकिन स्क्रीन पर जिस घुड़सवारी करती कंगना की काफी तारीफ हो रही थी. यह वीडियो आने के बाद लोग उनका मजाक बना रहे हैं.

इस पर कुछ लोग कंगना की तुलना फिल्म ‘वेलकम’ के मजनू भाई से कर रहे हैं. इस वीडियो पर लोग बोल रहे हैं कि कंगना का घोड़ा ‘मजनू भाई’ की पेंटिंग से काफी प्रभावित लग रहा है. वीडियो में कंगना एक नकली घोड़े पर सवार हैं जबकि वहां सेट पर मौजूद बाकी सभी कलाकार असली घोड़े के साथ शूटिंग कर रहे हैं. कंगना को ट्रोल करते हुए लोगों का कहना है कि लग रहा है कि मजनू भाई के घोड़े से इंस्पायर हैं.

इससे पहले भी फिल्म के ट्रेलर को लेकर लोगो ने कंगना और फिल्म का खूब मजाक बनाया था. यहां तक की फिल्म में कई सीन्स को दूसरी फिल्म से कॉपी करने का भी आरोप कंगना पर लगाया गया था. बता दें कि इस फिल्म से कंगना ने डायरेक्शन के क्षेत्र में कदम रखा है. फिल्म रिलीज के बाद कंगना के वर्कस्टाइल पर कई सवाल खड़े हुए. लेकिन दर्शकों के रिस्पॉस और फिल्म को मिले पॉजिटिव रिव्यूज ने सबकी बोलती बंद कर दी.

बता दें कि फिल्म करीब 80 करोड़ की लागत से बनी थी और इसने बॉक्‍स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई की. इस फिल्म में कंगना के साथ टीवी की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने भी अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की है.

Published by Yash Sharma on 22 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles