मूवी रिव्यू : दर्शकों को हंसी से लोट-पोट करने आज रिलीज़ हुई टोटल धमाल, लगा कॉमेडी का तड़का

Get Daily Updates In Email

फिल्म टोटल धमाल ने आज भारतीय सिनेमाघरों में दस्तक दी है. कॉमेडी से भरपूर फिल्म में कई स्टार्स हैं जो कॉमेडी का बेहतरीन तड़का लगाते नजर आएंगे. करीब 12 साल पहले आई सुपरहिट कॉमेडी फिल्म धमाल का यह तीसरा भाग है. डायरेक्टर इंद्र कुमार की टोटल धमाल में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर हैं और साथ में अजय देवगन जैसे बेहतरीन एक्टर भी हैं.

इसके अलावा फिल्म में कॉमेडी का तड़का लगाने के लिए रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफ़री भी हैं जो पहले के भाग में भी रहे हैं. और साथ में जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, बोमन ईरानी और पितोबाश भी नजर आएंगे. धमाल सीरीज़ की यह फिल्म जैसे-जैसे आगे बढ़ती जाएगी कहानी में पैसों का लालच भी बढ़ता जाएगा. इस बार 50 करोड़ रूपए के लिए सारी भागदौड़ है.

अजय देवगन का किरदार धमाल के संजय दत्त की याद दिलाता है. अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित की जोड़ी स्क्रीन पर आते ही हॉल में ठहाके सुनाई देते हैं. वहीं रितेश, संजय मिश्रा, जावेद जाफरी, अरशद वारसी के किरदार से दर्शक हंस के लोट-पोट हो जाएंगे. सोनाक्षी पर शूट आइटम नंबर फिल्म में जान डाल रहा है. फिल्म में जॉनी लिवर और जावेद जाफरी की एक्टिंग को भी काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म जबरदस्त एंटरटेनर और फनी है. फिल्म को ब्लॉकबस्टर, हिट, हंसी का पिटारा, करो टेंशन का द इंड, देखो टोटल धमाल, सिंपली गुड जैसे कमेंट मिल रहे हैं.

रिपोर्ट्स की माने तो माना जा रहा है कि फिल्म को पहले दिन 16 से 18 करोड़ रूपए की कमाई हो सकती है. टोटल धमाल भारत में लगभग 3500 स्क्रीन पर रिलीज हुई है. वहीं फिल्म के स्टारकास्ट की वजह से भी ओपनिंग वीकेंड पर यह अच्छी कमाई कर सकती है. स्क्रिप्ट की डिमांड पर डायरेक्टर इंद्र कुमार ने फिल्म की शूटिंग विदेशों की रीयल लोकेशन पर की है. जिसे दर्शकों और क्रिटिक्स ने खूब सराहा है.

डबल धमाल ने 43.88 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. धमाल फ्रेंचाइजी के दूसरे पार्ट की कहानी को पहले के मुकाबले ज्यादा पसंद नहीं किया गया था. लीड रोल में आशीष चौधरी, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी, अरशद वारसी, संजय दत्त थे. यह धमाल फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म थी. इसे लोगों ने खूब पसंद किया था. फिल्म ने घरेलू बाजार में 32.51 करोड़ कमाए थे.

 

Published by Yash Sharma on 22 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles