सनी लियॉन नाम की लड़की ने जूनियर इंजीनियर भर्ती में किया टॉप, एक्ट्रेस ने ट्वीट कर जताई ख़ुशी

Get Daily Updates In Email

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन के नाम से किसी ने फर्जी तरीके से बिहार के लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग (पीएचईडी) में जूनियर इंजीनियर भर्ती की मेरिट लिस्ट में जगह बनाई है. बिहार के लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग यानी पीएचईडी की रिज़ल्ट लिस्ट हाल ही में वेबसाइट पर अपलोड हुई जिसमें जो नाम टॉप पर था वह सनी लियॉन का ही था.

लेकिन बता दें कि यह सनी लियॉन बॉलीवु़ड एक्ट्रेस नहीं है बल्कि बिहार की ही रहने वाली एक महिला हैं जिन्होने इस परीक्षा में टॉप किया है. 13 मई, 1991 को जन्मी सनी नाम की इस महिला के पिता का नाम लियोना लियॉन है. वहीं जैसे ही यह लिस्ट डिक्लेयर हुई तो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल भी होने लगी. जिसके बाद खुद बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन ने सोशल मीडिया पर रिप्लाई कर इसका जवाब भी दिया. अपने नाम की आवेदक के अव्वल आने पर अभिनेत्री सनी लियॉन ने भी ट्वीट कर खुशी जताई है.

बॉलीवुड की एक्ट्रेस सनी ने अपने नाम की उम्मीदवार के टॉपर होने पर ट्वीट कर लिखा कि, ‘मैं बेहद ख़ुश हूं कि दूसरी सनी ने इतना अच्छा स्कोर किया.’ इस मामले के मीडिया में आने के बाद राज्य के पीएचईडी मंत्री विनोद नारायण झा ने गुरुवार को कहा कि अभी परीक्षा परिणाम प्रकाशित ही नहीं किए गए हैं. जूनियर इंजीनियर यानी जेई के पदों के लिए जारी नियुक्ति में जिन 17,000 लोगों ने आवेदन किया है.’

अभी सिर्फ उनकी लिस्ट जारी हुई है जिससे किसी भी तरह की समस्या पर आवेदनकर्ता जानकारी ले सकें. बता दें पीएचईडी के लिए जूनियर इंजीनियर पद के लिए जारी मेरिट लिस्‍ट तीन दिनों से सुर्खियां बटोर रही है. इसमें सनी लियॉन नाम की उम्मीदवार 98.50 फीसद नंबर के साथ टॉप पर है. साथ ही इसकी एप्लिकेशन आइडी जेईसी/0031211 है.

दरअसल किसी ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सनी  के नाम से जूनियर इंजीनियर के जॉब के लिए ऑनलाइन आवेदन कर दिया था. मामला उजागर होने के बाद सोशल मीडिया पर छा गया है. स्थानीय पुलिस इस मामले की छान-बीन करने में लगी हुई है.

Published by Yash Sharma on 22 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles