अनिल ने बताया माधुरी के साथ काम करने का अनुभव, कहा – ‘इतने साल में बिल्कुल नहीं बदली’

Get Daily Updates In Email

भारतीय सिनेमा के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे एक्टर हैं जिन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना भी मुश्किल है. अनिल कपूर ने शुरू से ही अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में एक अलग नाम बनाया है. बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल यानि माधुरी दीक्षित के साथ अनिल कपूर ने काफी फिल्मों में अभिनय किया है. दोनों ही स्टार्स ने साल 2001 में राजकुमार संतोषी की फिल्म ‘लज्जा’ में साथ काम किया था. इसके बाद यह जोड़ी काफी समय से पर्दे पर साथ नजर नहीं आई थी. लेकिन करीब-करीब 18 साल बाद इस जोड़ी ने 22 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘टोटल धमाल’ में एक साथ काम किया है.

फिल्म में आपको दोनों स्टार्स की दमदार एक्टिंग दिखने को मिलेगी. हाल ही में एक इंटरव्यू में अनिल कपूर ने इतने साल बाद माधुरी के साथ काम करने के अनुभव को शेयर किया है. इंटरव्यू में अनिल कपूर ने कहा, ‘क्या आप यकीन करेंगे कि मैंने माधुरी दीक्षित के साथ 18 फिल्में की हैं.”अभिनेता ने कहा कि ‘टोटल धमाल’ में उनके साथ काम करने पर उन्हें महसूस हुआ कि वह पहले जैसी ही हैं.

आगे अनिल कहते हैं, “हमने कई फिल्मों में साथ काम किया है तो हम बिना कोई चर्चा किए कैमरे पर एक-दूसरे की प्रतिक्रिया को बता सकते हैं. मैं माधुरी के साथ काम करने को लेकर बेहद सहज हूं. हमने इससे पहले राजकुमार संतोषी की फिल्म ‘लज्जा’ (2001) में साथ काम किया था और अब वह फिर वापस आ गई हैं और उतनी ही खूबसूरत दिख रही है, जितना पहले दिखती थीं.” अनिल इस बात से खुश हैं कि माधुरी नहीं बदली हैं.

उन्होंने कहा, “यह बात अच्छी रही कि कई सालों तक आपके साथ काम कर चुकी सह-कलाकार अपनी निजी जिंदगी के लिए ब्रेक लेने, शादी करने और बच्चों के बाद वापस आती है और फिर भी पहले जैसी है. यकीन कीजिए, मुझे ऐसा नहीं लगा कि हमने 18 सालों से साथ में काम नहीं किया है. यह ऐसा लगा जैसे कल की ही बात है, जब हमने ‘तेजाब’, ‘बेटा’, ‘खेल’ और ‘पुकार’ जैसी फिल्में की थीं.” बता दें कि ‘टोटल धमाल’ 22 फरवरी को रिलीज हो चुकी है.

Published by Lakhan Sen on 23 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles