अपनी पहली ही फिल्म से स्टार बन गए सिद्धांत चतुर्वेदी, एक्टिंग के साथ रखते हैं रैप का भी शौक

Get Daily Updates In Email

वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुई रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली बॉय’ पहले ही दिन से अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं. लोगों की पसंद बन चुकी इस फिल्म ने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री भी ले ली है. इस फिल्म में रणवीर सिंह ने रैपर की भूमिका अदा की है.

फिल्म में लगभग सभी कलाकारों ने दमदार एक्टिंग की है. इस फिल्म के जरिए एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू किया हैं और अपनी पहली ही फिल्म से उन्होंने दर्शकों के बीच अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है. फिल्म में उन्होंने एमसी शेर रैपर का किरदार निभाया है. जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. तो चलिए इस खबर में हम आपको बताते हैं आखिर एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी को फिल्म में एमसी शेर रैपर की भूमिका निभाने का मौका कैसे मिला था.

दरअसल सिद्धांत चतुर्वेदी एक एक्टर के आलावा एक शानदार रैपर भी हैं. सिद्धांत को रैपिंग का बेहद शौक है और वजह रही है कि उन्हें फिल्म में मौका दिया गया. जानकारी के लिए आपको बता दें कि फिल्म गली बॉय में काम करने से पहले वे वेब सीरीज ‘इनसाइड एज’ में भी काम कर चुके हैं. यह वेब सीरीज काफी सफल हुई थी. इस वेब सीरीज के सफल होने के बाद एक सक्सेज पार्टी भी रखी गई थी. इस पार्टी में जोया अख्तर ने पहली बार सिद्धांत को फुल स्वैग में डांस करते देखा.

इसके बाद खुद जोया सिद्धांत से मिली और उन्हें अपनी फिल्म गली बॉय के आडिशन के लिए कहा था. इसके बाद सिद्धांत ने फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था. ऑडिशन में सिद्धांत सफल हो गए थे, इस तरह उन्हें फिल्म में काम करने का मौका मिला था. खैर कुछ भी कहो लेकिन सिद्धांत ने भी अपनी पहली ही फिल्म में दमदार एक्टिंग कर साबित कर दिया है कि वे किसी स्टार से कम नहीं हैं.

फिल्म में आलिया और रणवीर सिंह ने भी दमदार एक्टिंग की है. फिल्म के गाने दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे हैं. ख़बरों की माने तो इस फिल्म के बाद सिद्धांत को कई फिल्मों के ऑफर मिल चुके हैं. सिद्धांत सोशल मिडी पर भी बेहद एक्टिव रहते हैं. खास तौर पर वे Instagram पर एक्टिव रहते हैं. यहां वे आए दिन अपने फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं.

Published by Lakhan Sen on 23 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles