कुमार सानू की बेटी शैनन ने रिलीज़ किया ‘ऑल्वेज’ गाना, प्यार में हारे लोगों को किया डेडीकेट

Get Daily Updates In Email

मशहूर सिंगर कुमार सानू की आवाज़ पर तो हर कोई फ़िदा है. उनके बाद अब उनकी बेटी भी अपनी आवाज़ का जादू बिखेरने संगीत की दुनिया में कदम रख चुकी हैं. कुमार की 17 साल की बेटी शैनन ने अपना एकल गीत ‘ऑल्वेज’ रिलीज़ किया है. शैनन ने यह गाना उन लोगों को समर्पित किया है जिनके दिल प्यार में टूट गए हैं.

गाना रिलीज़ करने के बाद शैनन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘प्यार में दिल टूटना हमेशा मुश्किल स्थिति होती है और हम सभी जीवन के किसी ना किसी मोड़ पर इस अनुभव से गुजरे हैं. यह ऐसा समय होता है जब किसी को भावनात्मक समर्थन व मजबूती के लिए किसी करीबी या प्रियजन की जरूरत होती है.’

उन्होंने आगे अपनी बात रखते हुए कहा कि, ‘मैंने अपने करीबी लोगों को दिल टूटने के गम से गुजरते देखा है और यह गीत उन सबको और दुनियाभर के ऐसे लोगों को समर्पित है. इस तरह का दौर मुश्किल होता है लेकिन गुजर जाता है.’ बता दें पिछले साल 17 वर्षीय गायिका ने ‘ओएमटी’ (वन मोर टाइम) गीत के लिए लोकप्रिय गायक सोनू निगम के साथ असिस्टेंट किया था.

साथ ही बताते चलें कि कुमार सानू की बेटी शैनन भले ही गायकी के क्षेत्र में दुनियाभर में नाम कमा रही हैं लेकिन कुमार सानू ने खुलासा किया कि शैनन को 17 साल पहले उन्होंने गोद लिया था. वह एक खास कारण से यह बात जाहिर नहीं करना चाहते थे. सिंगर कुमार सानू ने 2001 में एक बेटी को गोद ली थी. लेकिन इस बात को उनके कुछ चुनिंदा करीबियों को छोड़कर अब तक कोई नहीं जानता था. कुमार सानू ने इस बात का खुलासा इसलिए नहीं किया था क्योंकि उन्हें समाज का डर था.

शैनन भी एक पेशेवर सिंगर हैं. साल 2014 में शैनन का डेब्यू सॉन्ग आया था. अब तक उनके कई एलबम आ चुके हैं. शैनन दुनियाभर के तमाम सिंगर्स के साथ काम कर चुकी हैं. कुमार सानू ने सलोनी भट्टाचार्य से शादी की है. उनकी शेनन के अलावा एक और बेटी एना हैं.

Published by Yash Sharma on 23 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles