‘द कपिल शर्मा शो’ में अर्चना की जगह पक्की नहीं, सिद्धू के बयान के बाद शो में हो सकता है फेरबदल

Get Daily Updates In Email

पूर्व क्रिकेटर और राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले की निंदा की थी. लेकिन अपने बयान में वह पाकिस्तान के प्रति नरम नजर आए थे. सिद्धू का यह कॉमेंट लोगों को पसंद नहीं आया और लोगों ने इस पर गुस्सा जताया था. नवजोत सिंह सिद्धू के विवादित बयान के बाद खबर आई कि उन्हें शो से हटा दिया गया है.

हालांकि इस बात की अभी तक आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार सिद्धू का विरोध हो रहा है. हाल ही कपिल शर्मा शो के कुछ प्रोमो रिलीज किए गए उसमें सिद्धू की कुर्सी पर अर्चना पूरन सिंह बैठी नजर आईं.

इसके बाद यह कयास लगाया जाने लगा कि सिद्धू को हटाकर अर्चना को इस शो का जज बना दिया गया है. इस बीच अर्चना पूरन सिंह एक ट्वीट आया है जो यह इशारा कर रहा कि वह अब आधिकारिक तौर पर कपिल का शो ज्वाइंन कर सकती हैं.

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में अर्चना ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने शो के दो एपिसोड शूट किए हैं. लेकिन अभी वह टेंपररी ही इस शो का हिस्सा बनेंगी. यह एपिसोड 9 और 13 फरवरी को शूट किए गए थे. लेकिन अभी वह शो में सिद्धू की जगह लेगीं या नहीं यह कंफर्म नहीं हुआ है.

सूत्रों ने आगे बताया कि हाल में हुई घटना के चलते अर्चना के एपिसोड्स शूट नहीं किए गए थे. लेकिन अब चैनल अर्चना को पूरी तरह से बोर्ड पर लेने के लिए तैयार है. थोड़ी बहुत बातचीत होनी है और उसके बाद चीजें फाइनल हो जाएंगी. हाल ही में एक एपिसोड की शूटिंग के दौरान अर्चना ने एक ट्वीट भी किया था.

https://twitter.com/apshaha/status/1098277517562126336/

अर्चना ने उस ट्वीट करते हुए उसमें लिखा था कि, ‘कपिल शर्मा शो के सेट पर किंग ऑफ कॉमेडी के साथ शूट, सेल्फी ब्रेक, एक नई शुरुआत.’ बता दें अगले एपिसोड में सुशांत सिंह राजपूत और भूमि अपनी फिल्म का प्रमोशन करते नजर आएंगे.

Published by Yash Sharma on 23 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles