पिता कबीर बेदी के नक़्शे कदम पर चलीं पूजा बेदी, 48 की उम्र में की बचपन के दोस्त से सगाई

Get Daily Updates In Email

अपनी खूबसूरती से हमेशा चर्चा में रहने वालीं पूजा बेदी की इन दिनों मानेक के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. बता दें पूजा बेदी बॉलीवुड एक्टर कबीर बेदी की बेटी हैं. फेमस बॉलीवुड एक्टर कबीर बेदी ने 70 साल की उम्र में खुद से 29 साल छोटी गर्लफ्रेंड परवीन दोसांझ से शादी की थी और अब उनकी बेटी पूजा बेदी भी पिता के नक्शे कदम पर चल रही हैं.

48 साल की उम्र में पूजा बेदी दूसरी शादी करने जा रही हैं. पूजा ने अपनी शादी की जानकारी खुद दी है और साथ ही अपनी सगाई की फोटो भी शेयर की है. खबर के अनुसार पूजा बेदी और मानेक कॉन्ट्रेक्टर स्कूल के दोस्त हैं. यह दोनों द लॉरेंस स्कूल सनावर से पढ़े थे. मानेक पूजा से तीन साल सीनियर थे. बताया जा रहा है कि 50 वर्षीय मानेक गोवा के रहने वाले हैं. दोनों काफी समय से साथ हैं और एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

पूजा ने एक कॉलम में लिखा था कि, ‘मैंने सगाई कर ली है. मुझे आसमान में सैकड़ों फीट ऊपर मेरे प्यार ने हॉट एयर बलून में प्रपोज किया था. मेरी उंगली में जब रिंग डाली गई तो मेरी आंखें भर आई थीं.’ साथ ही पूजा बेदी ने एक इंटरव्यू में बताया कि हम स्कूल फ्रेंड्स थे लेकिन हम पिछले साल फिर मिले जब मैं काम के सिलसिले से गोवा गई हुई थी. पूजा बेदी समय-समय पर मानेक के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम एकाउंट पर डालती रही हैं और दोनों की पुरानी फोटोज खूब वायरल भी हुई है.

बता दें पूजा ने आमिर खान की फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ में भी काम किया है. इसमें उनकी मुख्य भूमिका थी. इसके अलावा वह ‘झलक दिखला जा सीजन 1’, ‘नच बलिए 3’ और ‘बिग बॉस 5’ जैसे रिएलिटी शोज में हिस्सा भी ले चुकी हैं. पूजा बेदी की पहली शादी साल 1994 में फरहान फर्नीचरवाला से हुई थी. 9 साल तक चली इस शादी के बाद दोनों ने साल 2003 में तलाक ले लिया था.

फरहान से उन्हें एक बेटी भी हैं. जिसका नाम आलिया फर्नीचरवाला है. उनकी बेटी आलिया फर्निचरवाला इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म ‘जवानी जानेमन’ की तैयारी कर रही हैं. आलिया निर्देशक नितिन कक्कड़ की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में सैफ अली के साथ नजर आएंगी. फिल्म की कहानी 40 साल के एक व्यक्ति और उसकी बेटी के रिश्तों पर आधारित है और आलिया फ़िल्म में सैफ की बेटी के किरदार में दिखेंगी.

Published by Yash Sharma on 23 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles