फिल्म इंडस्ट्री में रणबीर के बाद कदम रखने के बाद भी उनसे कई मामलों में आगे निकल चुके हैं रणवीर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा दिखा चुके अभिनेता रणवीर सिंह आज इंडस्ट्री के टॉप हीरोज में गिने जाते हैं. ‘पद्मावत’, ‘सिम्बा’ और ‘गली बॉय’ जैसी लगातार सुपरहिट देकर रणवीर सिंह ने साबित कर दिया है कि वे किसी से कम नहीं हैं. साल 2010 में यशराज बैनर से इंडस्ट्री में कदम रखने वाले रणवीर सिंह अपनी जनरेशन के स्टार रणबीर कपूर से भी आगे निकल गए हैं. तो चलिए इस पोस्ट में हम आपको बताते हैं वो कारण जो रणवीर सिंह को रणबीर कपूर से बड़े स्टार स्टार बनाते हैं.

यह बात सभी अच्छे तरीके से जानते हैं कि, रणवीर सिंह का परिवार एक सिंपल बैकग्राउंड से ताल्लुक रखता है. रणवीर सिंह के परिवार का कोई भी सदस्य फिल्म इंडस्ट्री से वास्ता नहीं रखता है. जबकि रणबीर कपूर तो फिल्म भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पुराने परिवार से ताल्लुक रखते हैं. वे बॉलीवुड की फर्स्ट फैमिली कपूर खानदान से हैं.

रणबीर कपूर ने साल 2007 में फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. जबकि रणवीर सिंह ने साल 2010 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था. मतलब रणबीर कपूर से तीन साल बाद रणवीर सिंह ने डेब्यू किया था. इसके बावजूद उन्होंने अपनी एक्टिंग की दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है.

रणवीर सिंह के पास जहां दो बड़े डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और रोहित शेट्टी साथ हैं. वहीं रणबीर कपूर के साथ केवल राजकुमार हिरानी हैं. बता दें कि, राजकुमार के साथ रणबीर ने फिल्म ‘संजू’ बनाई है.

अगर हम बात करें दोनों ही स्टार्स की अदाकारी को तो दोनों की अदाकारी लगभग एक समान ही है. क्योंकि जहां रणवीर सिंह ने ‘पद्मावत’, ‘सिम्बा’ और ‘गली बॉय’ जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा दिखाया है. वहीं रणबीर कपूर ने ‘बर्फी’, ‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘संजू’जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है.

जहां एक और रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहना पसंद करते हैं. वहीं दूसरी तरफ रणबीर कपूर तो सोशल मीडिया से गायब ही हैं. रणवीर सिंह के चाहने वालो की संख्या सोशल मीडिया पर लाखों की तादात में हैं. इतना ही नहीं रणवीर सिंह को आज के यूथ बेहद पसंद भी करते हैं.

Published by Lakhan Sen on 23 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles