बॉलीवुड की ये स्टार बेटियां तलाक के बाद जी रही हैं खुशहाल जिन्दगी, नहीं की दूसरी शादी

Get Daily Updates In Email

‘शादी’ शब्द सुनते ही हमारे दिमाग के कई तरह के ख्याल आना शुरू हो जाते हैं. दरअसल ऐसा इसलिए होता क्योंकि हर किसी शादी जीवन में एक बार जरुर होती है. लेकिन बॉलीवुड स्टार्स के लिए ‘शादी’ महज एक शब्द की तरह है. क्योंकि आज बॉलीवुड में ऐसे बहुत से स्टार्स हैं जिन्होंने एक शादी या दो शादी नहीं बल्कि तीन तीन तक शादी कर ली हैं. खैर आज हम आपको इनके बारे में नहीं बल्कि उन स्टार्स की बेटियों से मिलवाने जा रहे हैं. जिन्होंने पति से तलाक लेने के बाद दोबारा शादी नहीं की है. आइए जानते हैं इन बेटियों के बारे में-

करिश्मा कपूर

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अभिनय कर चुकी एक्ट्रेस करिश्मा कपूर का. साल 2003 में करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी. लेकिन बाद में दोनों ने तलाक ले लिया था. जहां करिश्मा से तलाक लेने के बाद साल 2017 में मॉडल प्रिया सचदेव से संजय ने शादी कर ली थी. वहीं करिश्मा कपूर ने अभी तक शादी नहीं की है. इस समय करिश्मा अपने पिता के पास रहती हैं. करिश्मा के दो बच्चे भी हैं.

सुजैन खान

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की वाइफ सुजैन खान का. सुजैन ने ऋतिक रोशन के साथ करीब करीब 14 साल बिताए हैं. उसके बाद दोनों ने तलाक ले लिया था. तलाक के बाद अभी तक सुजैन ने दूसरी शादी नहीं की है. ऋतिक और सुजैन के दो बेटे भी हैं.

पूजा बेदी

हिंदी सिनेमा मशहूर अभिनेता कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी ने साल फरहान इब्राहिम फर्नीचरवाला से शादी की थी. लेकिन दोनों का कुछ सालो में ही तलाक हो गया था. फर्नीचरवाला से तलाक लेने के बाद पूजा ने अभी तक शादी नहीं की है. जबकि उनके पिता 3 शादी कर चुके हैं.

सुनैना खान

courtesy

राकेश रोशन की बेटी और ऋतिक रोशन की बहन सुनैना को लाइम लाइट में रहना पसंद नहीं है. शायद यहीं वजह है कि ज्यादातर लोग उनके बारे में नहीं जानते हैं. बता दें कि सुनैना ने साल 1992 में आशिष सोनी से शादी की थी. लेकिन साल 2000 में सुनैना और आशीष का तलाक हो गया था. तलाक के बाद से ही सुनैना अपने पिता के साथ रहती हैं. उन्होंने दूसरी शादी भी नहीं की है.

फिल्म मेकर महेश भट्ट की बेटी और अभिनेत्री पूजा भट्ट का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. मनीष माखीजा से शादी करने वाले पूजा ने 11 साल बाद अपने पति से तलाक ले लिया था. तलाक के बाद से वे अपने पिता के साथ रहती हैं. पूजा ने अभी तक दूसरी शादी भी नहीं की है.

Published by Lakhan Sen on 23 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles