रवीना टंडन ने मनाई 15वीं शादी की सालगिरह, शादी के फोटोज शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन भले ही आज कल फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. साथ ही साथ वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. जिसके चलते वह अपने फैन्स से भी कनेक्टेड रहती हैं. हाल ही में रवीना ने अपनी शादी की 15वीं सालगिरह सेलिब्रेट की.

उन्होंने स्पेशल तरीके से अपने पति अनिल थडानी को एनिवर्सरी की शुभकामनाएं दी. साथ ही उन्होंने कुछ अनसीन फोटोज भी शेयर की. रवीना ने जो तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है वह उनकी शादी की है. तस्वीरों में दोनों बहुत ही सुंदर लग रहे हैं. फोटोज में इस कपल की बॉन्डिंग देखते ही बनती है.

शादी की इन तस्वीरों में रवीना ने लाल रंग का आउटफिट पहना हुआ है. इस अटायर में वो बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. वहीं अनिल क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आए. एक्ट्रेस ने तस्वीरों को शेयर करते हुए इमोशनल कैप्शन लिखा. एक्ट्रेस ने लिखा कि, ’15 साल के प्यार, हंसी, ईमानदारी पर मुझे भरोसा है. आपके लिए मेरा प्यार गुजरते दिनों के साथ बढ़ता ही जा रहा है.’

उनके प्रोफेशनल काम की बात करें तो पिछली बार रवीना फिल्म ‘मातृ’ में नजर आई थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. हाल में वह बहुत सी स्क्र‍िप्ट के काम में बिजी हैं. जिन्हें वह पढ़कर समझ रही हैं और चुन भी रही हैं. उनका अपना प्रोडक्शन हाउस भी है. जल्द ही वह एक वेब सीरीज में भी नजर आएंगी. रवीना के तीन बेटियां और एक बेटा है. दोनों बेटियों को उन्होंने गोद लिया है.

बता दें कि रवीना ने कई हिट फिल्में दी हैं. उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया जाता है. ‘दिलवाले’, ‘खिलाडियों के खिलाड़ी’, ‘जिद्दी’, ‘दुल्हे राजा’, ‘अंखियों से गोली मारे’ और ‘अंदाज अपना-अपना’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उनकी और गोविंदा की जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया था. उनकी डेब्यू फिल्म हिट साबित हुई थी जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर के डेब्यू कलाकार के अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था.

Published by Yash Sharma on 23 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles