लीव इन में रहने वाली स्टार जोड़ियां, कुछ हुए अलग तो कुछ साथ जी रहे हैं शादीशुदा जीवन

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री में फिल्मों के अलावा लव अफेयर, ब्रेक अप और गॉसिप से जुड़ी कई बातें ही सुर्ख़ियों का कारण बनती हैं. इंडस्ट्री में ऐसे कई बॉलीवुड स्टार्स हैं जो कि अपने अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. इसके अलावा कई स्टार्स ऐसे भी यही जो कि लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद एक दूसरे से अलग हो चुके हैं. इन सभी के अलावा कुछ एक्टर्स तो ऐसे भी हैं जो कि लीव में रहने के बाद हो चुके हैं तो चलिए आज हम आपको उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें से कुछ की लीव इन में रहने के बाद राहें अलग हो गईं तो कुछ की शादी हो गई –

1. कटरीना कैफ और रणबीर कपूर –

ये दोनों स्टार्स लंबे समय तक अपने अफेयर की ख़बरों की वजह से चर्चा में रहे थे. दोनों मुंबई में ही एक अपार्टमेंट में साथ रहते थे. लेकिन किन्हीं कारणों से कुछ समय बाद दोनों की राहें अलग हो गईं.

2. सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे –

इंडस्ट्री के पसंदीदा एक्टर बन चुके सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. टीवी को ‘पवित्र रिश्ता’ में अपनी को-स्टार अंकिता लोखंडे को सुशांत लंबे समय तक डेट कर चुके हैं. यही नहीं दोनों लीव में भी रह चुके हैं. इन दोनों की जोड़ी दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी की जाती थी. लेकिन दोनों का साथ उम्र भर का नहीं था और दोनों का ब्रेकअप हो गया.

3. राजकुमार राव और पत्रलेखा –

राजकुमार राव और पत्रलेखा एक साथ ‘सिटीलाइट्स’ फिल्म में नजर आए थे. इसी फिल्म के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. तभी से दोनों एक साथ हैं हालांकि आज तक दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी साधी हुई है. बता दने कुछ दिनों पहले राजकुमार ने पत्रलेखा के लिए ओपन लेटर भी लिखा था. आए दिन दोनों एक दूसरे के साथ फोटोज भी शेयर करते रहते हैं.

4. करीना कपूर खान और सैफ अली खान –

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और करीना कपूर खान साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे हैं. इससे पहले दोनों काफी समय तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं.

View this post on Instagram

Mr & Mrs khan 🥀❤❇

A post shared by Kareena & Saif 💎💕 (@saifeena_world) on

5. सोहा अली खान और कुणाल खेमू –

सैफ की बहन सोहा भी शादी से पहले कुणाल खेमू के साथ लिव इन में रह चुकी हैं. दोनों साल 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे.

View this post on Instagram

💕

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

तो ये हैं वो स्टार जोड़ियां जिनमें से कुछ लीव इन में रहने के बाद अलग हो गए तो कुछ शादीशुदा जीवन जी रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 23 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles