शराबी के साथ रिलेशन में रह चुकी हैं पूजा भट्ट, 16 की उम्र में ही लग गई थी शराब की लत

Get Daily Updates In Email

पूजा भट्ट एक एक्टर ही नहीं बल्कि एक सफल डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं. खूबसूरती के मामले में अच्छी-अच्छी बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात देने वाली पूजा आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं. 24 फ़रवरी 1972 को जन्म लेने पूजा भट्ट डायरेक्टर महेश भट्ट की बड़ी बेटी हैं.

साल 2003 में पूजा ने मनीष माखीजा से शादी की थी. इन्होंने 11 साल बाद अपने पति से तलाक ले लिया था. तलाक के बाद से वे अपने पिता के साथ रहती हैं. पूजा ने अभी तक दूसरी शादी भी नहीं की है. पूजा भट्ट 90 के दशक की जानी-मानी एक्ट्रेस रह चुकी हैं. आज भी पूजा की फिल्म के गानों को पसंद किया जाता है. सड़क, तड़ीपार, तमन्ना, चाहत, बॉर्डर, और जख्म जैसी कई फिल्मों में पूजा भट्ट नज़र आ चुकी हैं.

पूजा भट्ट लाइमलाइट से काफी समय से दूर हैं. पूजा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, ”एक समय था जब वे एक शराबी के साथ रिलेशन में थीं. वह काफी बुरा वक्त था. वो मुझे मारता था.” पूजा भट्ट ने आगे बताया, ”महेश भट्ट जैसे बड़े फिल्‍मकार की बेटी होने से मेरा दुख कम नहीं हुआ. मेरे साथ वैसा ही बुरा व्‍यवहार किया गया. जब दुनिया को आप अपना सच बताते हैं तो वे आपको पागल कह देते हैं या खारिज कर देते हैं. मैं सच में भरोसा करती हूं.” मैं यह यकीन करना चाहती हूं कि चीजें बदल गई हैं. लेकिन हकीकत यह है कि कुछ भी नहीं बदलता है जब तक कि आपके घर और बेडरूम में कुछ न बदला हो.”

ऐसे ही एक इंटरव्यू में पूजा भट्ट ने खुलासा किया था कि महज 16 साल की उम्र में उन्होंने शराब पीना शुरू कर दिया था. साथ ही उन्होंने यह भी बताया था कि, 23 साल की उम्र में उन्होंने पहली बार सिगरेट पी थी. पूजा भट्ट का विवादों से भी गहरा रिश्ता रहा है. दरअसल पूजा भट्ट ने अपने पिता के साथ एक मैगजीन के लिए बेहद बोल्ड फोटोशूट कराया था. इस फोटोशूट में पूजा ने अपने पिता को लिप टू लिप किस करते हुए पोज दिया था. इसके बाद पूजा और महेश भट्ट की काफी आलोचना हुई थी.

Published by Lakhan Sen on 23 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles