सैफ ने अमृता को दिया सारा की परवरिश का क्रेडिट, बेटी की फ़िल्में देखकर की एक्टिंग की तारीफ

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के फेमस एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान पिछले साल फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं. इस फिल्म के सफल होने के बाद वे रणवीर सिंह के साथ ‘सिंबा’ में नजर आई थीं. अपनी लगातार एक के बाद एक हिट फिल्म से सारा दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो चुकी हैं और साथ ही वह सोशल मीडिया की सेंसेशन भी बन चुकी हैं.

सारा अपने पापा सैफ अली खान के बेहद करीब हैं. कई चैट शो में सारा अपने पापा के साथ भी शमिल हुई हैं. हाल ही में सारा के पापा और अभिनेता सैफ अली खान ने बेटी की जमकर तारीफ की है इतना ही नहीं सैफ ने सारा की परवरिश का क्रेडिट उनकी मां अमृता सिंह को दिया है.

View this post on Instagram

Simmba trailer ready 🦁🌈🤩

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

दरअसल एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने कहा हैं कि, “मुझे शुरू से ही सारा पर गर्व रहा है. अमृता ने जिस तरह से सारा को परवरिश दी, इसे लेकर मैं बहुत खुश हूं. यह पूरी तरह से सारा का ही अचीवमेंट है. एक पिता के तौर पर मैंने बहुत प्राउड फील किया था कि जब उन्होंने कोलंबिया यूनिवर्सिटी में एडमिशन लिया और दो साल में ही अपना ग्रेजुएशन पूरा कर लिया.’

आगे सैफ कहते हैं,  “मुझे बहुत गर्व महसूस होता है जब मैं उन्हें घर पर स्टाफ के साथ बातचीत करते हुए देखता हूं. वह सभी से बहुत ही अच्छा व्यवहार करती हैं. इसका पूरा क्रेडिट उनकी मां (अमृता सिंह) को जाता है. सारा इंटेलिजेंट हैं और लोगों से अच्छे से बात करती हैं.”

इंटरव्यू के अंत में सैफ ने सारा की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ की. सैफ ने सारा की एक्टिंग को लेकर बात करते हुए कहा, “जब मैंने केदारनाथ में सारा का परफॉर्मेंस देखा तो बहुत इंप्रेस हुआ. मैंने देखा कि वह क्राफ्ट को समझती हैं. यह वह चीज है जिसके बारे में कोई नहीं बताता है. अगर आप फेक है तो यह सब स्क्रीन पर दिख जाता है. सारा को फिल्म की स्टोरी पसंद आई और उन्होंने पूरे दिल से किरदार को निभाया है.”

View this post on Instagram

🐰🐰🐰

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

खास बात यह भी है कि हर पिता की तरफ सैफ भी अपनी बड़ी बेटी सारा के लिए बहुत सजग रहते हैं. वह उनकी बहुत अच्छे से ख्याल भी रखते हैं. कुछ दिन पहले ही उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि अगर कोई मेरी बेटी सारा से बदसलूकी करेगा तो मैं उस इन्सान को पंच करूंगा. अगर वह मुझे बताती है कि इस लड़के ने मुझसे यह कहा है तब वह कोर्ट में उस शख्स की खबर लेंगे. मुझे खेद है लेकिन यही मेरा रिएक्शन है. वह फिर से यह दोहराने की हिम्मत नहीं करेगा. हर लड़की को इस तरह की सुरक्षा मिलनी चाहिए’.

 

 

Published by Lakhan Sen on 23 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles