स्विट्ज़रलैंड के St. Mortiz में होगी आकाश की आलिशान प्री-वेडिंग पार्टी, 500 लोग होंगे शामिल

Get Daily Updates In Email

दुनिया के सबसे धनी व्यक्तियों में से एक मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश की शादी अगले महीने 9 मार्च को होने जा रही है. उनकी शादी हीरा कारोबारी रसैल मेहता की बेटी श्लोका से होने वाली है. शादी से ठीक पहले अंबानी परिवार ने इस वीकेंड मुंबई से दूर स्विटजरलैंट के सेंट मॉरिज में बेटे आकाश की प्री-वेडिंग पार्टी ऑर्गेनाइज की है. दो दिन चलने वाले इस ग्रैंड सेलिब्रेशन की डिटेल भी सामने आ गई है.

View this post on Instagram

इस तारीख को होगी मुकेश अंबानी के बेटे की शादी, जानिए शादी की डीटेल्स (Mukesh Ambani Son Is Getting Married On This Date) देश के जाने-माने इंडस्ट्रियलिस्ट मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. एक मशहूर अख़बार में छपी रिपोर्ट के अनुसार, इस साल 9 मार्च को आकाश और श्लोका मेहता शादी के बंधन में बंध जाएंगे. दोनों की शादी का समारोह मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में तीन दिन तक चलेगा. आकाश अंबानी की बारात शाम 3.30 बजे जियो सेंटर जाएगी. आपको बता दें कि आजकल अक्सर अंबानी खानदान की भावी बहू को श्लोका को शॉपिंग करते हुए स्पॉट किया जाता है… Swipe to see more pics To Read More Visit Our Website Link in bio #ambani #merisaheli #aakashambani #marriagematters #shlokamehta #diamond #business #date #jio #merisahelimagzine #partywithfriends #partyplanning #Switzerland #celebration #details #wedding

A post shared by Meri Saheli (@merisahelimagazine) on

बता दें कि उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने करीब 500 मेहमानों को इस पार्टी में आमंत्रित किया है. आकाश अंबानी सेंट मॉरिज में ग्रैंड बैचलर पार्टी दे रहे हैं. जिसमें बॉलीवुड से लेकर कारोबार जगत से कई नामी हस्तियां शामिल होने वाली हैं. डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर पहले से ही सेंट मॉरिज में हैं. वहीं खबरों की माने तो एक्टर रणबीर कपूर के साथ-साथ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के भी पार्टी में शामिल होने की उम्मीद है.

View this post on Instagram

#akashambani #nitaambani #shlokamehta

A post shared by Akash Ambani (@ambani_akash) on

अंबानी परिवार सेंट मॉरिज के सबसे महंगे फाइव स्टार होटल ‘बैडरट पैलेस’ में ठहर रहा है. होटल सेंट मॉरिज झील किनारे स्थित है.

23-24 फरवरी के बीच इस होटल में एक कमरे की सबसे कम कीमत 98 हजार 500 रु. है. वहीं सबसे महंगा लेक व्यू के साथ कॉर्नर सुइट की कीमत 3 लाख से ज्यादा है. इस वीकेंड होटल लगभग बुक है और इसके ज्यादातर कमरे अंबानी परिवार ने बुक किए हैं.

Courtesy 

प्री-वेडिंग पार्टी रविवार शाम साढ़े 5 बजे से रात 2 बजे तक चलेगी. अंबानी ने अपने मेहमानों के लिए ऐसा इवेंट तैयार कराया है जो मेहमानों को उनके बचपन की याद दिलाएगा. जिसमें मेहमान फेरिस व्हील, बंपर कार, स्पाइरल स्लाइड्स समेत कई राइड्स का लुत्फ उठाएंगे. इसके अलावा आइस स्केटिंग भी ऑर्गेनाइज की जाएगी. जिसके बाद इंडियन म्यूजिक परफॉर्मेंस होगा. इस बीच 10 मिनट का एक शानदार ड्रोन शो होगा.

View this post on Instagram

Giornata spettacolo!! #santmoritz

A post shared by francescoaluzzi (@francescoaluzzi) on

अंबानी के इस ग्रैंड इवेंट को लंदन की सबसे बेस्ट ईवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने डिजाइन किया है. 25 फरवरी को भी कार्निवल रिपीट होगा.

Courtesy 

हालांकि ड्रोन शो और आइस स्केटिंग इसका पार्ट नहीं होगा. वहीं 12.30 से 4.00 बजे के बीच लंच रखा गया है. उसके बाद शाम में 6-8 बजे के बीच मेहमानों के लिए एक मार्केट लगाया गया है. जहां कई स्टॉल्स होंगे.

Published by Yash Sharma on 23 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles