मिस वर्ल्ड बनने के बाद फिर स्टूडेंट बनेंगी मानुषी छिल्लर, मुंबई से करेंगी अपनी आगे की पढ़ाई

Get Daily Updates In Email

साल 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली मानुषी छिल्लर को लेकर काफी समय से कयास लगाए जा रहे थे कि वह जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. इतना ही नहीं अभी कुछ दिन पहले तो ख़बरें यह तक आई थीं कि वे मशहूर डायरेक्टर फराह खान की फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं. लेकिन अब ख़बरें आ रही हैं कि मानुषी बॉलीवुड में डेब्यू नहीं करने वाली हैं.

दरअसल इन दिनों मीडिया में ख़बरें आ रही हैं कि  मानुषी ने वापस अपनी स्टूडेंट लाइफ को ज्वाइन कर लिया है. बता दें कि, मानुषी  मेडिकल कॉलेज  की पढ़ाई बीच में छोड़ कर मिस वर्ल्ड बनी थीं. लेकिन अब मानुषी अपनी आगे की पढ़ाई पूरा करना चाहती हैं.  इतना ही नहीं इसके लिए वे मुंबई में  शिफ्ट हो गई हैं.

सोनीपत के बीपीएस गवर्मेंट मेडिकल कॉलेज फॉर वुमेन में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहीं मिस वर्ल्ड मानुषी ने मुंबई के एक मेडिकल कॉलेज में माइग्रेशन ले लिया है. मानुषी द्वारा माइग्रेशन लेने के बाद साफ हो गया है कि वे आगे की पढ़ाई मुंबई में करने वाली हैं.

View this post on Instagram

Jan #2019

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on

ख़बरों की माने तो मानुषी के पिता का ट्रांसफर मुंबई में हो गया है, इसलिए वे अपने परिवार के साथ मुंबई में शिफ्ट हो रही हैं. और यहीं से वे अपनी आगे की स्टडी करेंगी. मानुषी छिल्लर का जन्म 14 मई 1997 को हुआ है. मानुषी के पिता डॉ. मित्र बासु छिल्लर रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (डीआरडीओ) में वैज्ञानिक हैं, जबकि मानुषी की मां डॉ. नीलम छिल्लर मानव व्यवहार और संबद्ध विज्ञान संस्थान (आईएचबीऐएस) में स्नायु-रसायन विभाग की विभागाध्यक्ष हैं.

अभी कुछ दिन पहले ही मानुषी ने अपने Instagram अकाउंट से एक फोटो शेयर किया था. शेयर किए गए फोटो में मानुषी व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही थीं. इस ड्रेस में वे बेहद खूबसूरत भी लग रही थीं. अगर हम बात करें मानुषी छिल्लर के इंस्टाग्राम फ़ॉलोअर्स की तो इंस्टाग्राम पर मानुषी के 4.5m फॉलोअर्स हैं.

View this post on Instagram

“Not every mystery is meant to be solved”

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on

मानुषी अक्सर बॉलीवुड के कई अवॉर्ड फंक्शन में नजर आती रहती हैं. खैर इन दिनों वे अपनी स्टडी पर ही ध्यान देना चाहती हैं. फिल्मों में आने का अभी उनका कोई इरादा नहीं है. हालांकि इस बारे में मानुषी की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है.

Published by Lakhan Sen on 25 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles