सचिन तेंदुलकर के बहुत बड़े फैन हैं अनिल कपूर, जताई उनकी बायोपिक में काम करने की इच्छा

Get Daily Updates In Email

अनिल कपूर फ़िल्म इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले एक्टर हैं. उनकी हर फिल्म दर्शकों द्वारा खूब पसंद की जाती है. हाल ही में अनिल कपूर की फ़िल्म ‘टोटल धमाल’ रिलीज हुई है. जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है. इस फिल्म में अनिल कपूर के साथ माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, जॉनी लीवर, अजय देवगन और अरशद वारसी जैसे स्टार्स नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में करीबन 17 साल बाद अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित को एक साथ देखा जा रहा है.

हाल ही में फिल्म से जुड़े इंटरव्यू के दौरान अनिल कपूर ने कई सारी बातें शेयर की. इंटरव्यू के दौरान जब अनिल कपूर से पूछा गया कि आप कौन से खिलाड़ी की बायोपिक में काम करना चाहेंगे? तो इस सवाल के जवाब में अनिल कपूर ने कहा, ‘सचिन तेंदुलकर… क्योंकि मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं.’

यही नहीं ‘टोटल धमाल’ में माधुरी दीक्षित के साथ काम करने को लेकर अनिल कपूर ने कहा, ‘मुझे ऐसा लगा कि एक भी दिन नहीं बिता है. एक साथ काम धमाकेदार रहा. वह हमारी इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं.’ इसी के साथ उन्होंने कहा था, ‘क्या आप यकीन करेंगे कि मैंने माधुरी दीक्षित के साथ 18 फिल्में की हैं.” अभिनेता ने कहा कि ‘टोटल धमाल’ में उनके साथ काम करने पर उन्हें महसूस हुआ कि वह पहले जैसी ही हैं.

View this post on Instagram

A week to #TotalDhamaal @madhuridixitnene

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor) on

ये दोनों स्टार्स अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे. जहां दोनों ने कपिल के साथ मिलकर खूब मस्ती की. इस शो में भी अनिल ने माधुरी के कई राज खोले. कपिल के शो में अनिल कपूर ने बताया कि आखिर किस बात पर माधुरी को गुस्सा आता है. एक्टर ने बताया कि जब माधुरी को अपना खाना टाइम पर नहीं मिलता तो उनका पारा चढ़ जाता है. उन्होंंने बताया कि माधुरी बहुत फूडी हैं. वो खाना देखकर खुद को नहीं रोक पाती.

बता दें इनकी जोड़ी 90 के दशक की पसंदीदा जोड़ी रही है. दोनों ने एक साथ ‘बेटा’, ‘खेल’, ‘राजकुमार’, ‘राम लखन’ जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है.

Published by Chanchala Verma on 25 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles