आकाश की प्री वेडिंग पार्टी में छाए रणबीर और आलिया, अर्जुन-मलाइका ने भी बटोरी लाइमलाइट

Get Daily Updates In Email

मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी 9 मार्च को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. वह अपनी बचपन की दोस्त श्लोका मेहता से शादी करने जा रहे हैं. शादी को लेकर अंबानी परिवार में तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. जिस तरह मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी ईशा अंबानी की शादी से पहले उदयपुर के आलिशान ‘द ओबरॉय अदयविलास’ होटल में पार्टी दी थी. वैसे ही बेटे के लिए भी रॉयल अंदाज में बैचलर पार्टी का आयोजन किया गया.

इसका आयोजन स्विट्ज़रलैंड के भव्य होटल में किया जा रहा है. जहां बॉलीवुड समेत कई सेलिब्रिटीज भी पहुंच चुके हैं. अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और करण जौहर समेत कई सुपरस्टार वहां पहुंच चुके हैं. यह ग्रैंड पार्टी सेंट मॉरिट्ज के सबसे महंगे होटल बैडरट पैलेस में रखी गई है. जो एक झील के किनारे बना हुआ है. इस होटल से बेहद शानदार नजारा दिखाई देता है.

स्विट्जरलैंड की खूबसूरत वादियों में आकाश और श्लोका 850 लोगों के लिए पार्टी होस्ट कर रहे हैं. इस मेहमानों में बॉलीवुड से लेकर उन लोगों के कुछ करीबी लोग भी मौजूद हैं. सेलिब्रेशन 25 फरवरी से ही शुरू हो गया है जिसमें आकाश और श्लोका दोनों ही सफेद विंटेज कार में इंटर हुए थे.

इस मौके पर बहुत सारी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसमें अर्जुन, रणबीर, आलिया की तस्वीरें ज्यादा वायरल हुई हैं. वायरल हो रही तस्वीरों में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ दिखाई दिए. रणबीर कपूर ने जहां ब्राउन कलर की ओवरकोट पहन रखी थी तो वहीं आलिया रेड करल की जंप कैप में दिखाई दीं. वहीं रणबीर की बहन करिश्मा कपूर ने भी शिरकत की. इसके अलावा डायरेक्टर राजकुमार हिरानी भी यहां नजर आए.

इस पार्टी में शामिल होने के लिए कई स्टार्स मुंबई से स्विट्जरलैंड के लिए रवाना हो गए हैं. जीवीके ग्रुप के चेयरमैन संजय रेड्डी अपनी पत्नी पिंकी रेड्डी के साथ सेलिब्रेशन के लिए रवाना हो गए हैं. इससे पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए थे.

वहीं मलाइका अरोड़ा खान और अर्जुन कपूर भी इस पार्टी के लिए मुंबई से निकले थे तब दोनों एक ही कार में बैठकर एयरपोर्ट पर पहुंचे थे.

Published by Yash Sharma on 26 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles