कपिल के शो में नजर आएगी पूर्व क्रिकेटर्स की फ़ौज, दिखेगा 1983 वर्ल्ड कप की विनिंग टीम का जलवा

Get Daily Updates In Email

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का नया शो ‘द कपिल शर्मा शो’ काफी सफल हो रहा है. शो को हर तरफ पसंद किया जा रहा है और एक के बाद एक स्पेशल गेस्ट की मौजूदगी शो को और रोचक बना रही है. शो के आने वाले एप‍िसोड में जो गेस्ट आने वाले हैं वह बेहद खास होंगे. कपिल के शो में 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप विनिंग टीम के सभी सदस्य आएंगे. इस मौके पर भले ही नवजोत सिंह सिद्धू विवाद के चलते शिरकत ना कर पाएं मगर पूर्व खिलाड़ियों की मौजूदगी जाहिर तौर पर काफी स्पेशल साबित होने वाली है.

सोनी टीवी के ऑफिशियल अकाउंट पेज पर एक तस्वीर जारी कर इस बात का खुलासा किया गया है. कैप्शन में लिखा है कि, ‘खुशी, सम्मान और गर्व का समय. जिस टीम ने भारत को क्रिकेट में उसका पहला वर्ल्डकप दिलवाया उसने साझा किए जीत के शानदार सफर के अपने अनुभव.’ बताया जा रहा है कि शो में कपिल देव, दिलीप, मोहिंदर अमरनाथ, संदीप पाटिल, के श्रीकांत, रोजर बिन्नी, कीर्ति आजाद, मदन लाल, सैय्यद किरमानी, बलविंदर संधू, यशपाल शर्मा और सुनील वालसन शामिल होंगे. बता दें कि शो की शूटिंग हाल ही में पूरी की गई है.

दरअसल पुलवामा हमले के बाद नवजोत सिंह सिद्धू के बयान की वजह से उन्हें शो से बाहर होना पड़ा था. इतना ही नहीं इसके अलावा शो के होस्ट कपिल शर्मा को स‍िद्धू के बचाव में आने के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था. इसके बाद शो में सिद्धू की जगह एक्ट्रेस अर्चना पूरण सिंह ले रही हैं.

बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा और उनकी टीम ने इस शो की शूटिंग पूरी कर ली है. शेयर की गई इस तस्वीर में सबको एक साथ देख पा रहे हैं. बता दें कि 1983 विश्व कप पर एक फ़िल्म भी बन रही है. जिसमें रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में होंगे. जिसकी तैयारी भी शुरू हो चुकी है. इसके अलावा फिलहाल फिल्म की कास्टिंग पर काम चल रहा है. जल्द ही यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

Published by Yash Sharma on 26 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles