टॉय कार में बैठ सान्या ने मनाया अपना जन्मदिन, फोटो शेयर कर किया सभी का धन्यवाद

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड सुपरहिट फिल्म दंगल में अपनी दमदार एक्टिंग कर लाखों दिलो को जीत चुकी सान्या मल्होत्रा ने कल अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. इतना ही नहीं उन्होंने अपना बर्थडे मीडिया के साथ भी सेलिब्रेट किया. इस दौरान उनकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फ़ोटोज़ में सान्या की मुस्कान बेहद आकर्षक लग रही है.

वायरल हो रहे तस्वीरों में वह मीडिया कर्मियों के साथ सेल्फी लेते भी नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं उन्होंने मीडिया कर्मियों के सामने ही अपना केक भी कट किया और बहुत सारी मस्ती भी की. इस दौरान वह काफी कूल नजर आईं. 27 वर्षीय एक्ट्रेस ने अपने अकाउंट पर फूट भी शेयर की. जिसमें सभी कैमरापर्सन सान्या के साथ फोटो खिचवाते नजर आ रहे हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर सभी का धन्यवाद किया. व्हाइट ड्रेस में सान्या का क्यूट अंदाज़ सभी को अच्छा लग रहा है.

सान्या की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह नवाज़ुद्दीन के साथ फिल्म फोटोग्राफ में नजर आएंगी. बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी और दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा की इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. फिल्म में नवाजुद्दीन ने एक सीधे-सादे आम व्यक्ति का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं.

बता दें कि इससे पहले नवाजुद्दीन सिद्दिकी अक्सर अपने अलग अंदाज के किरदारों को लिए बॉलीवुड में फेमस हैं. वहीं सान्या का भी दोनों फिल्मों में अलग अंदाज़ देखने को मिला है. हाल ही में नवाज ने फिल्म ठाकरे में बाल ठाकरे का किरदार निभाया कर फैंस का दिल जीत लिया था. वहीं सान्या ने बधाई हो में एक्टिंग से सभी का दिल जीता है.

फिल्म फोटोग्राफ में नवाज फोटोग्राफर का किरदार निभाते नजर आएंगे. यही नहीं इस फिल्म में वह सान्या मल्होत्रा संग रोमांस करते हुए नजर आएंगे. फिल्म के ट्रेलर में भी कुछ ऐसा ही दिखता है. वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड में ‘दंगल’ और ‘बधाई हो’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा अब मशहूर डायरेक्टर अनुराग बसु की फिल्म में दिखाई देंगी.

View this post on Instagram

🌝

A post shared by Sanya Malhotra💥 (@sanyamalhotra_) on

इस फिल्म में सान्या के साथ आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे. अभी तक इस फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है लेकिन फिल्म की ऑफिशियल घोषणा हो चुकी है.

Published by Yash Sharma on 26 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles