नवाज़ ने की दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा की जमकर तारीफ, एक्ट्रेस को बताया बेहतरीन अदाकारा

Get Daily Updates In Email

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं. हर फिल्म में उनकी एक्टिंग का दमदार प्रदर्शन नजर आता है. दर्शकों को भी उनकी फिल्‍मों से काफी उम्‍मीदें रहती हैं. हाल ही में वह फिल्‍म ‘ठाकरे’ में मुख्‍य किरदार में नजर आए थे. इसमें पूरी तरह से एक अलग रोल था. हालांकि लोगों को उनका यह ‘ठाकरे’ का अंदाज भी काफी पसंद आया था. साथ ही उनकी दमदार एक्टिंग की सभी ने खूब तारीफ़ की थी.

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्‍दी ही फिल्‍म ‘फोटोग्राफी’ में नजर आएंगे. इस फिल्‍म में उनके ऑपोजिट एक्‍ट्रेस सान्‍या मल्‍होत्रा नजर आएंगी. हाल ही में नवाजुद्दीन एक इंटरव्‍यू दे रहे थे. उस दौरान उनसे सान्‍या मल्‍होत्रा के काम के बारे में पूछा गया तो बस फिर क्‍या था. वह उनकी तारीफ करते थके नहीं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक नवाजुद्दीन ने कहा कि सान्‍या बहुत ही बेहतरीन एक्‍ट्रेसेस में से एक हैं. इसके अलावा वह काफी मैच्‍योर और धैर्य वाली ऐक्‍ट्रेस हैं. उन्‍होंने कहा कि ऐसी एक्‍ट्रेस उन्‍होंने आज तक नहीं देखी. इसके अलावा जब नवाजुद्दीन से पूछा गया कि अगर उन्‍होंने सान्‍या को इस फिल्‍म ‘फोटोग्राफी’ के सेट से पहले देखा होता तो उनका जवाब क्‍या होता. इस पर नवाजुद्दीन ने कहा कि उन्‍होंने जब सान्‍या की पहली फिल्‍म ‘दंगल’ देखी थी. तभी उन्‍हें लगा था कि वह बेहतरीन एक्‍ट्रेस बनेंगी.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा की जोड़ी फिल्म की कहानी में बिल्कुल फिट बैठती है. एक फोटोग्राफर और दूसरी एक सीए का किरदार निभा रहे हैं. ‘लंच बॉक्स’ और ‘फोटोग्राफ’ जैसी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस के गणित के हिसाब से नहीं बनती. यह बस एक फिल्मकार के जुनून से ही बन सकती है.

बता दें कि फिल्‍म ‘फोटोग्राफी’ मुंबई में एक स्‍ट्रगलिंग ‘फोटोग्राफी’ की कहानी है. इसमें फोटोग्राफी अपनी दादी के दबाव में आकर एक अजनबी लड़की से शादी कर लेता है. इसके बाद उनके रिश्‍ते को लेकर और तमाम ट्विस्‍ट को सहेजने वाली कहानी पर यह फिल्म है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्‍म को ‘बर्लिन फिल्‍म फेस्टिवल’ में भी दिखाया गया था. जहां इसे खूब पसंद किया गया था. फिल्‍म 15मार्च 2019 को रिलीज होगी.

Published by Yash Sharma on 26 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles