बॉक्स ऑफिस पर गली बॉय का धमाल, रणवीर ने कमाई के मामले में अपनी ही फिल्मों को पछाड़ा

Get Daily Updates In Email

अपनी एक्टिंग के दम पर बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में पहचान बनाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. इस फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आ रही हैं. बता दें रणवीर के साथ ही आलिया ने भी फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग की है. इन दोनों की एक्टिंग, फिल्म की स्टोरी और डायरेक्शन की दर्शकों द्वारा खूब तारीफ़ की जा रही है. यही वजह है कि फिल्म शानदार कमाई कर रही है.

घरेलू बॉक्स ऑफ़िस (नेट इंडिया) पर 100 करोड़ की कमाई करने के बाद फिल्म की कमाई अब  150 करोड़ की तरफ बढ़ रही है. खास बात तो यह है कि गली बॉय ने रणवीर सिंह की फिल्म ‘राम लीला’ के लाइफ़ टाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है.

जिस तरह से फिल्म कमाई कर रही हैं उसे देखकर तो यही लग रहा है कि फिल्म गली बॉय जल्द ही रणवीर सिंह की पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘सिंबा’ को भी पीछे कर देगी. बता दें कि ‘सिंबा’ ने 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. जबकि रणवीर सिंह की फिल्म ‘पद्मावत’ ने 300 करोड़ का करोबार किया था.

फिल्म ‘गली बॉय’ ने रिलीज के 11 वें दिन यानि इस रविवार को करीब 9 करोड़ का कलेक्शन किया था. इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन  120 करोड़ 25 लाख रुपए हो गया है. उम्मीद की जा रही है कि फिल्म जल्द ही 150 करोड़ का रिकार्ड भी अपने नाम कर लेगी.

View this post on Instagram

Certified Chhava ✅ #gullyboy

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

फिल्म ‘गली बॉय’ रैपर डिवाइन उर्फ विवियन फर्नांडीस और नैज़ी उर्फ़ नावेद शेख की लाइफ़ की कहानी पर है. धारावी के रैपर के संघर्ष और उसके सपनों को दिखाती इस कहानी में रणवीर सिंह एक स्ट्रीट रैपर और आलिया भट्ट मेडिकल स्टूडेंट हैं. फिल्म में कल्कि और विजय राज का भी अहम रोल है और सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी बड़ा रोल निभाया है. इस फिल्म को यंग जनरेशन द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म के अलावा इसके गाने पहले ही हिट हो चुके हैं. फिल्म की अच्छी कमाई की उम्मीद की जा रही है.

Published by Lakhan Sen on 26 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles