वाइफ के साथ शाहिद ने मनाया अपना बर्थडे, रोमांटिक फोटो के साथ मीरा ने किया बर्थडे विश

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अभिनय कर चुके हैंडसम एक्टर शाहिद कपूर ने कल यानि 25 दिसबंर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. शाहिद कपूर ने अपना 39वां जन्मदिन अपने परिवार वालों और अपनी वाइफ के साथ मनाया है.

शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने अपने पति शाहिद कपूर को अपने इंस्टाग्राम से भी विश किया है. दरअसल मीरा ने शाहिद के साथ की एक फोटो शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी है. साथ ही उन्होंने शाहिद की तारीफ करते हुए लिखा है, मेरे जीवन के प्यार को जन्मदिन मुबारक हो…मेरे सबसे प्यारे पति और दोस्त होने के लिए धन्यवाद, मेरे सभी चरणों और आकारों के माध्यम से मुझे प्यार करने के लिए धन्यवाद.सबसे मेहनती, विनम्र और प्यारे व्यक्ति के लिए बहुत प्यार. मैं प्रार्थना करती हूं कि ईश्वर आपको और भी अधिक आशीर्वाद दे.

शाहिद कपूर के सौतेले पिता राजेश खट्टर ने भी शाहिद कपूर को जन्मदिन की बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखी है. बता दें कि, राजेश ने लिखा, ‘एक गुड लुकिंग टीनेजर से लेकर एक गुड लुकिंग यंग मैन तक. एक शानदार न्यूकमर से लेकर एक अवॉर्ड विनिंग मेगा स्टार तक. वहीं एक लविंग हसबैंड से लेकर एक अच्छे पिता तक. तुम्हारी लाइफ की ये जर्नी बहुत ही इंस्पिरेशनल है. तुम्हें देखकर बहुत प्राउड फील होता है. हैप्पी बर्थडे शाशा…हमेशा शाइन करते रहना.’

जानकारी के लिए आपको बता दें कि, शाहिद कपूर एक्टर पंकज के बेटे हैं. शाहिद कपूर की मां का नाम नीलिमा अजीम हैं. लेकिन शादी के कुछ सालों बाद शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर और नीलिमा अजीम अलग हो गए थे. इसके बाद नीलिमा ने एक्टर राजेश खट्टर से शादी कर ली थी. वहीं पंकज कपूर ने सुप्रिया पाठक शादी कर ली थी.

बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के दो बच्चे भी हैं. वहीं हम बात करें शाहिद कपूर वर्क फ्रेंट की तो शाहिद कपूर आखिरी बार फिल्म ‘मीटर गुल बत्ती चालू’ में नजर आए थे. शाहिद कपूर जल्द ही फिल्म ‘कबीर सिंह’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म का पोस्टर भी कुछ दिन पहले रिलीज हो चुका है. यह फिल्म तेलुगू ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिन्दी रीमेक है.

Published by Lakhan Sen on 26 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles