जस्टिन की एक्स गर्लफ्रेंड सेलेना को पीछे छोड़ इंस्टाग्राम की मोस्ट फॉलोड वूमेन बनीं एरियाना

Get Daily Updates In Email

कनेडियाई पॉप सिंगर जस्टिन बीबर की एक्स गर्लफ्रेंड और हॉलीवुड एक्टर्स सेलेना गोमेज की खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए उतनी  कम है. सेलेना गोमेज के सोशल मीडिया पर करोड़ों की तादात में चाहने वाले हैं. इसके बावजूद उनसे आगे निकलकर एरियाना ग्रांडे इंस्टाग्राम की मोस्ट फॉलोड वूमेन बन गई हैं.

अभी तक इंस्टाग्राम पर मोस्ट फॉलोड वूमेन सेलिब्रिटी के तौर पर सेलेना गोमेज को जाना जाता था. लेकिन अब उनकी जगह एरियाना ग्रांडे ने ले ली है. एरियाना ग्रांडे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करने वालों की संख्या 146.4 मिलियन हो गई है. एरियाना ग्रांडे के पिछले 4 महीनों में 13 मिलियन से ज्यादा नए फॉलोअर्स बढ़ चुके हैं. भले ही एरियाना ग्रांडे इंस्टाग्राम पर मोस्ट फॉलोड वूमेन बन चुकी हैं. लेकिन अब भी वह  फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो से काफी पीछे हैं.

View this post on Instagram

🦢

A post shared by Ariana Grande (@arianagrande) on

जानकारी के लिए आपको बता दें कि,  इंस्टाग्राम पर फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो के 155 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इंस्टाग्राम पर फॉलोअर के मामले में दुनियाभर में क्रिस्टियानो रोनाल्डो टॉप पर हैं. उनसे ज्यादा अभी तक किसी भी सेलिब्रिटी के फॉलोअर्स  नहीं हैं.

View this post on Instagram

pre hand tat 🌑🌒 photo @kevinmazur

A post shared by Ariana Grande (@arianagrande) on

ख़बरों की माने तो एरियाना के यह फॉलोअर्स उनके इस साल बिलबोर्ड के कवर पेज पर मिली जगह की वजह से बढ़े हैं. 10 फरवरी को एरियाना ग्रांडे को ग्रैमी अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. दुनिया के सबसे बड़े म्यूजिक अवॉर्ड समारोह में एरियाना को यह अवार्ड मिला था. इस वजह से भी उनके फॉलोअर्स की संख्या में बढ़ोतरी दर्ज हुई है. इसके अलावा एरियाना पिछले साल पीट डेविडसन के साथ अपनी सगाई तोड़ने को लेकर भी काफी चर्चा में रही थीं. बात करें सेलेना गोमेज के फॉलोअर्स की तो सेलेना गोमेज के फॉलोअर्स कुछ महीनो इंस्टाग्राम से गायब होने की वजह से नहीं बढ़े हैं.

View this post on Instagram

#California life @puma

A post shared by Selena Gomez (@selenagomez) on

बता दें कि कनेडियाई पॉप सिंगर जस्टिन बीबर के साथ सेलेना गोमेज का रिलेशन रह चुका है. हालांकि कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था. ख़बरों की मानें तो जस्टिन बीबर से ब्रेकअप होने के बाद उनका नाम डीजे जेड से जुड़ा था.

View this post on Instagram

Striking a pose in the new @puma Defy Mid. #DoYou

A post shared by Selena Gomez (@selenagomez) on

इसके बाद साल 2008 में सेलेना गोमेज का निक जोनस के साथ भी अफेयर शुरू हुआ था. हालांकि यह रिश्ता भी ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया था. साल 2009 में दोनों अलग हो गए थे. बता दें कि दोनों में से किसी ने भी अपने इस रिश्ते की पुष्टि नहीं की थी.

 

Published by Lakhan Sen on 27 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles