प्रियंका के फोटो पर आया निक की एक्स गर्लफ्रेंड माइली का कमेंट, नहीं दिया देसी गर्ल ने कोई जवाब

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी की ख़बरों के बाद से ही सुर्ख़ियों में हैं. आए दिन उनसे जुड़ी कोई न कोई खबर सामने आती ही रहती है. यही नहीं एक्ट्रेस सोशल साइट्स पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन उनके फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल होते ही रहते हैं. उनके कई फैंस इन फोटोज पर कमेंट भी करते हैं.

हाल ही में प्रियंका के एक खूबसूरत फोटो पर एक खास शख्स ने कमेंट भी किया है. अगर आप सोच रहे हैं कि यह खास शख्स निक जोनस हैं तो आप गलत सोच रहे हैं. दरअसल प्रियंका के इस फोटो पर निक ने नहीं बल्कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने कमेंट किया है. प्रियंका का यह फोटो ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी का है. जहां वे अपने पति निक जोनस के साथ पहुंची थीं. प्रियंका ने इस दौरान ब्लैक कलर का डीप नेप गाउन पहना था जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं. प्रियंका के इस फोटो पर निक की एक्स गर्लफ्रेंड माइली साइरस ने कमेंट करते हुए लिखा ‘प्रिटी, लव.’

Courtesy

बता दें प्रियंका का यह फोटो उनके मेकअप आर्टिस्ट Pati Dubroff ने शेयर किया है, जिस पर निक की एक्स गर्लफ्रेंड माइली साइनस ने कमेंट किया है. माइली के इस कमेंट के बाद अभी तक प्रियंका ने कोई कमेंट नहीं किया है. अब यह देखना बहुत दिलचस्प होगा कि प्रियंका निक की एक्स गर्लफ्रेंड के कमेंट पर रिप्लाई करती हैं या नहीं.

View this post on Instagram

Funniest guy I know. ❤️💋

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

बताते चलें प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ऑस्कर अवार्ड सेरेमनी के बाद वालिस एनेंबर्ग सेंटर फॉर द परफॉर्मिंग आर्ट्स में वैनिटी फेयर पार्टी के आयोजन की भी कई फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए हैं. जो कि दर्शकों द्वारा खूब पसंद किए जा रहे हैं.

इसके अलावा इस इवेंट में भी निक और प्रियंका को एक साथ मस्ती करते हुए देखा गया जिसका एक कोलाज निक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस निक को जीभ दिखाते हुए नजर आ रही हैं. इस फोटो में दोनों बहुत क्यूट नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए निक ने कैप्शन दिया है, ‘प्रियंका मेरे चेहरे पर स्माइल लाती हैं.

इन दोनों के ऐसे ही कई फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 27 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles