शुरू हो चुका है आकाश-श्लोका की आलीशान प्री-वेडिंग का जश्न, विंटर कार्निवल जैसा होगा सेलिब्रेशन वेन्यू

Get Daily Updates In Email

इन दिनों मानों शादियों का दौर चल रहा है. आए दिन हम किसी न किसी सेलिब्रिटी की शादी से जुड़ी ख़बरें सामने आती ही रहती हैं. जल्द ही देश के बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. आकाश अंबानी की सगाई हिरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से हुई है. बेशक यह शादी भी बहुत आलिशान होने वाली है.

शादी से पहले मुकेश अंबानी ने अपने बेटे आकाश के लिए स्विट्ज़रलैंड में प्री वेडिंग सेलिब्रेशन का आयोजन किया है. जहां कई नामी हस्तियां भी पहुंचने वाली हैं तो कई पहले से यहां मौजूद हैं. इस सेलिब्रेशन से जुड़े कुछ वीडियोज सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे हैं. जिन्हें दर्शक बहुत पसंद भी कर रहे हैं. बता दें इस प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में होने वाले दूल्हा दुल्हन वाली आकाश और श्लोका की रॉयल एंट्री करवाई गई. जी हां, इस पार्टी में आकाश और श्लोका बग्गी में बैठ कर पहुंचे थे. जिसका एक वीडियो भी सामने आया है. जो कि खूब पसंद भी किया जा रहा है.

इस वीडियो में आकाश और श्लोका व्हाइट कलर की बग्घी में बैठकर इस सेलिब्रेशन में एंट्री लेते नजर आ रहे हैं. वहीं इस सेलिब्रेशन में आकाश अंबानी मरून कलर के जैकेट और ब्लू कलर की जीन्स पहने नजर आ रहे हैं. वहीं श्लोका ने ब्लैक- ग्रे कलर की फर जैकट और व्हाइट कलर की स्कर्ट में पहनी हुई थी.

View this post on Instagram

The Royal Couple ! 🤩

A post shared by AkashWedsShloka (@akashwedsshloka) on

आकाश और श्लोका का यह सेलिब्रेशन 2 दिन तक चलने वाला है और इसका सेलिब्रेशन का थीम विंटर वंडरलैंड है. यह भी बता दें कि सेलिब्रेशन के वेन्यू को विंटर कार्निवल की तरह सजाया गया है.

वायरल हो रहे इस फोटो में मुकेश अंबानी अपनी बेटी ईशा अंबानी के साथ नजर आ रहे हैं.

इस सेलिब्रेशन में हाइलाइट ड्रोन शो भी नजर आ रहा है. जिसके बेहतरीन वीडियोज हमें देखने को मिल रहे हैं. सोशल साइट्स पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ड्रोन के जरिए आसमान में दिल का शेप बनाता हुआ नजर आ रहा है.

बर्फीली वादियों में हो रहे इस सेलिब्रेशन में करण जौहर, रणबीर कपूर, मलाइका अरोड़ा, आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर जैसे स्टार्स पहुंच चुके हैं. आकाश अंबानी यहां अपनी बेचलर पार्टी भी करने वाले हैं. इस सेलिब्रेशन में करीब 300 से 500 लोगों को इनवाइट किया गया है.

View this post on Instagram

Top view of the Winter Wonderland! 🤩

A post shared by AkashWedsShloka (@akashwedsshloka) on

आकाश और श्लोका की शादी के फंक्शन्स 9 मार्च से 11 मार्च तक चलने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 27 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles