स्टार किड्स: कभी डैड शाहिद के कंधों पर होती हैं मीशा तो कभी मॉम के साथ मस्ती करते दिखते हैं जैन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी सुर्ख़ियों में रहते हैं. वहीं उनकी पत्नी मीरा कपूर भी इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं और तस्वीरें साझा करती रहती हैं. हाल ही में शाहिद के जन्मदिन पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो डाली थी और इमोशनल पोस्ट भी लिखा था. अब उन्होंने बेटे जैन संग एक क्यूट फोटो शेयर की है.

फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है. कई सेलिब्रिटीज ने भी इस खूबसूरत तस्वीर पर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं. इसमें मीरा और जैन एक ही कलर की ड्रेस में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा मीरा ने इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा ‘लिमिटेड एडिशन, बेबी.’ उनकी इस तस्‍वीर पर लाखों लाइक्‍स आए और फैंस ने बेहद प्‍यारे-प्‍यारे कॉमेंट्स भी किए हैं.

इन फोटोज के साथ ही शाहिद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो पोस्ट की थी. जिसमें जहां मीशा अपने पापा शाहिद के कंधे पर बैठकर उनके बाल नोचतीं दिख रही हैं तो वही मीरा बेटे के साथ पाउट बनाती हुईं नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं मीरा और जैन ने तो मैचिंग कपड़े भी पहने हुए हैं. और शाहिद बेटी के साथ मैचिंग कपड़ो में दिख रहे हैं. यह वीडियो भी बहुत प्यारी हैं और फैंस को काफी पसंद आ रही है.

इस फोटो में मां बेटे दोनों क्यूट लग रहे हैं. इस फोटो में मीरा और बेबी का लुक काफी मिलता-जुलता दिख रहा है. दोनों मां बेटे एक साथ काफी क्यूट लग रहे हैं. शाहिद ने जैन के बारे में बात करते हुए कहा था कि, ‘जैन के आने के बाद मैं और मीरा संपूर्ण महसूस कर रहे हैं. आप सभी की दुआओं के लिए शुक्रिया. आप सभी को ढेर सारा प्यार. बता दें कि दोनों की शादी साल 2015 में हुई थी. दोनों की एक बड़ी बेटी भी है. बेटी का नाम मीशा कपूर है.

View this post on Instagram

If I say cheese will you give me a lollipop 🍭

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

शाहिद के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्‍म ‘कबीर सिंह’ में नजर आएंगे. इसमें उनके ऑपोजिट कियारा आडवाणी दिखाई देंगी.

Published by Yash Sharma on 27 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles