ऋषभ पंत ने IPL के लिए दिया माही को चैलेंज, धोनी ने भी कूल अंदाज़ में दी युवा प्लेयर को नसीहत

Get Daily Updates In Email

भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन विकेट-कीपर महेंद्र सिंह धोनी की काबिलियत का लोहा पूरी दुनिया मानती है. उन्होंने भारत को दो विश्वकप जिताए हैं. वहीं युवा विकेट-कीपर ऋषभ पंत ने भी टीम में आते ही अपनी धाक जमा ली है. जहां टीम इंडिया वर्ल्डकप में रिषभ पंत को शामिल कर सकती है वहीं पंत महेंद्र सिंह धोनी से पंगा लेते नजर आ रहे हैं.

हालांकि पंत धोनी को अपना गुरू भी कह रहे हैं. दरअसल आईपीएल की टीम दिल्ली कैपिटल्स ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में पंत धोनी को खुली चुनौती दे रहे हैं. पंत इस वीडियो में मैदान पर बैठे नजर आ रहे हैं. जिसमें पहले तो वह धोनी की तारीफ करते हुए कहते हैं कि माही भाई गुरू के समान हैं अगर माही भाई ना होते तो पता नहीं मैं विकेटकीपर बैट्समैन होता या नहीं.

इसके बाद अचानक पंत ने कहा कि लेकन इस बारी में उनकी टीम पर बरसूंगा और कैप्टन कूल फिर कूल नहीं रहेंगे. पंत यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि माही भाई तैयार रहना गेम दिखाने आ रहा हूं. बता दें कि पंत दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा हैं पिछले सीजन से इन्हें पहचान मिली थी और इन्होंने इसके बाद टीम में भी अच्छी पहचान बनाई है. अब देखना यह होगा कि पंत आईपीएल में धोनी से पंगा ले पाएंगे या नहीं क्योंकि धोनी की टीम ने आईपीएल में तीन बार खिताब अपने नाम किया है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए ऋषभ पंत ने कैप्शन दिया है,’माही भाई सब आप से सीखा है तो आप के सामने गेम तो दिखाना बनता है. आईपीएल में मिलेंग क्या कहते हो माही भाई.’ वहीं महेंद्र सिंह धोनी ने भी इसका जवाब दिया. उन्होंने कहा कि जब मैं भी तुम्हारी उम्र का था तब ऐसे ही व्यवहार रखता था.

हालांकि बता दें कि 23 मार्च से शुरू हो रहे लीग के 12वें संस्करण में दिल्ली को अपना पहला मुकाबला 24 मार्च को मुंबई इंडियंस से खेलना है. वहीं दिल्ली और चेन्नई के बीच पहला मैच 26 मार्च को दिल्ली में खेला जाएगा.

Published by Yash Sharma on 28 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles