कैटरीना और आलिया ने साड़ी पहन दिखाया अपना देसी रंग, फैंस को पसंद आया दोनों का अंदाज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट को फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस कहा जाता है. दोनों को कई बार साथ में देखा जाता रहा है. दोनों आपस में स्पेशल बांड शेयर करती हैं. हाल ही में दोनों को अलग-अलग कलर की एक जैसी साड़ी में देखा गया था. दोनों एक्ट्रेसेस मनीष मल्होत्रा की डिजाइनर शरारा साड़ी में बेहद खूबसूरत लगीं. आलिया भट्ट की शरारा साड़ी का कलर इलेक्ट्रिक ब्लू है. वहीं कटरीना कैफ की साड़ी रेड कलर की है. आलिया ने इस ड्रेसअप के साथ कुंदन चोकर और मैचिंग मांग-टीका पहना है.

हाल ही में आलिया भट्ट भी अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में कोबॉल्ट ब्लू साड़ी में नजर आईं. मनीष मल्होत्रा की इस शरारा साड़ी में आलिया बाकी ब्राइड्स मेड्स से बिल्कुल अलग लग रहीं थीं. उन्होंने अपने लुक को पेस्टल पिंक और गोल्डन जूलरी से एक्सेसराइज किया था. इस दौरान आलिया ने मिनिमल मेकअप के साथ पोनीटेल हेयरस्टाइल रखा था.

यह लुक उन्हें फैशन स्टाइलिस्ट अमी पटेल ने दिया था. वहीं कैटरीना कैफ ने पिछले महीने एक अवॉर्ड फंक्शन में रेड शरारा साड़ी पहनी थी. कैटरीना ने इस डिजाइनर साड़ी के साथ सिंगल नेकपीस पहना. यह कलर उन पर काफी फब रहा था. वैसे तो दोनों ही ऐक्ट्रेसस डिजाइनर साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं. लेकिन आलिया एक्ट्रेस कैटरीना के मुकाबले शरारा साड़ी में ज्यादा कूल लगीं. उनके लुक को ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

बता दें कि आलिया भट्ट की हालिया रिलीज़ फिल्म गली बॉय ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता दर्ज की है. मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन दो बड़े रिकॉर्ड बना लिए थे. फिल्म ने पहले दिन 15 करोड़ से ज्यादा कमाई की. इसी के साथ यह फिल्म साल की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है. गली बॉय ने बॉक्स ऑफिस में अब तक 123 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है.

वहीं कैटरीना भी फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में उनका लुक और किरदार अलग अंदाज़ में नजर आएगा. फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी.

Published by Yash Sharma on 28 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles