पहली बार साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे खिलाड़ी कुमार और किंग खान, बड़े पर्दे पर जमेगा रंग

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सुपरहिट एक्टर शाहरुख खान और अक्षय कुमार जल्द ही एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. बेशक इन दोनों को एक साथ देखना दर्शकों को बहुत पसंद आने वाला है.

Courtesy 

बता दें शाहरूख खान और अक्षय कुमार को मलयालम फिल्म ‘कोडिसमक्षम बालन वकील’ के रीमेक के लिए अप्रोच किया गया है. बता दें फिल्म के रीमेक राइट्स वायाकॉम 18 के पास है. इस बात का खुलासा कमलयालम फिल्म के डायरेक्टर उन्नीकृष्णन ने किया है. कोडिसमक्षम बालन वकील, मलयालम क्रिटिक्स और फैन्स दोनों को ही काफी पसंद आ रही है.

Courtesy 

बात करें फ़िल्म की कहानी की तो इसकी कहानी एक वकील की कहानी है जिसने जीवन में ज़्यादा कुछ नहीं किया है लेकिन उसकी ज़िंदगी तब बदलती है. जब उसे एक रिश्तेदार एक बहुत ही पेचीदा केस सौंपता है जो किसी अमीर बिज़नेसमैन का है. यह फिल्म एक कॉमेडी-ड्रामा है और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन कर सकती है.

Courtesy 

यह भी बताते चलें कि ‘जॉली एलएलबी 3’ के लिए भी शाहरुख़ और अक्षय के बीच खींचतान की स्थिति बनी थी. वैसे अब यह बात तो साफ़ नहीं है कि इस फिल्म के लिए इन दोनों को एक साथ काम करने के लिए अप्रोच किया गया है या अलग-अलग इसे लेकर भी उन्नीकृष्णन ने कुछ भी नहीं कहा है. गौरतलब है कि शाहरूख ने अक्षय के साथ काम करने पर बात की थी.

Courtesy 

शाहरुख़ ने अक्षय के बारे में बात करते हुए कहा था, ‘हम दोनों फिल्म में एक साथ काम करेंगे तो भी मिल नहीं पाएंगे क्योंकि मैं जब सेट पर आऊंगा तब तक अक्षय काम निपटाकर सेट से जा चुका होगा या जा रहा होगा. ऐसे में हम एक ही समय में काम कैसे करेंगे पता नहीं.’ यह भी बता दें कि आज तक शाहरूख खान और अक्षय कुमार को किसी भी फिल्म में साथ नहीं देखा गया है. दोनों ने आज तक एक-दूसरे की फिल्म में केमियों ही किया है. भले ही दोनों ने एक साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया है लेकिन दोनों ने हमेशा से एक दूसरे के काम की तारीफ ही की है.

Published by Chanchala Verma on 28 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles