भाई सिद्धार्थ की रोका सेरेमनी में निक संग शामिल हुईं प्रियंका, देसी रंग में रंगे नजर आए निकयांक

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. अभी तो प्रियंका चोपड़ा की अपनी शादी के चर्चे मीडिया में ख़त्म नहीं हुए कि उनके परिवार में एक और ख़ुशी ने दस्तक दी है. बता दें कि प्रियंका के छोटे भाई सिद्धार्थ चोपड़ा भी अब दूल्हा बनने वाले हैं. फिलहाल रोका सेरेमनी हुई है. जिसकी तस्वीरें प्रियंका ने खुद सोशल मीडिया पर साझा की हैं.

प्रियंका ने भाई की सगाई की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. फोटो शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, ‘इशिता, परिवार में वेलकम. तुम दोनों साथ में कितने अच्छे लगते हो. तुम दोनों को बधाई. हैप्पी रोका.’ बता दें सिद्धार्थ चोपड़ा की मंगेतर का नाम इशिता कुमार है. प्रियंका की साझा की हुई कुछ तस्वीरों में सिद्धार्थ-इशिता सगाई के दौरान पूजा करते नजर आ रह हैं.

वहीं निक और प्रियंका सगाई के वक्त स्टेज पर अपनी पूरी फैमिली के साथ भी दिखाई दे रहे हैं. सिद्धार्थ और इशिता जस्ट पीछे तस्वीर में प्रियंका और निक एक साथ खड़े दिख रहे हैं. हालांकि निक के परिवार से फंक्शन में उनके अलावा और कोई नहीं आया है. इस फंक्शन में प्रियंका के साथ-साथ निक भी देसी अवतार में नजर आ रहे हैं. प्रियंका ने जहां अनारकली पहना है वहीं निक आइवरी कलर की शेरवानी में दिख रहे हैं. देसी आउटफिट में भी निक बेहद डैशिंग लग रहे हैं.

वहीं दूसरी ओर प्रियंका ने अपने अनारकली के साथ हैवी जूलरी कैरी की है और बिंदी से अपने लुक को पूरा किया. हालांकि सिद्धार्थ की शादी किस दिन और कहां होगी इसके बारे में प्रियंका और उनके परिवार की तरफ से अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है. सिद्धार्थ चोपड़ा की सगाई में शामिल होने प्रियंका और निक मंगलवार को दिल्ली पहुंचे थे. दोनों को हाल ही में लॉस एंजलिस में हुई ऑस्कर की पार्टी में देखा गया था.

प्रियंका चोपड़ा की तीसरी हॉलीवुड फिल्म ‘इजंट ईटी रोमांटिक’ वैलेंटाइन डे के दिन रिलीज हो चुकी है. इंडिया में यह 28 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. वहीं प्रियंका बॉलीवुड की फिल्म स्काई इज द पिंक में नजर आएंगी.

Published by Yash Sharma on 28 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles