मां बनकर खुश हैं एकता, बताया- मीरा ने मां बनने से पहले ही कर लिया था मॉम्स ग्रुप में ऐड

Get Daily Updates In Email

27 जनवरी को सरोगेसी के जरिए एक बेटे की मां बनने वाली एकता कपूर इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. हाल ही में एकता कपूर ने एक टॉक शो में शिरकत की. इस टॉक शो में उन्होंने शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत के बारे में चौंकाने वाली बात कही है.

दरअसल एकता कपूर हाल ही में एक टॉक शो शामिल हुई थीं. जहां उन्होंने शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत के बारे में बात करते हुए बताया कि, एक बार मीरा ने मुझे व्हाट्सएप पर all mom’s ग्रुप में ऐड कर दिया था.

आगे उन्होंने यह भी बताया कि आखिर क्यों उन्होंने इस ग्रुप से फिर एग्जिट करना सही नहीं समझा था. इस बारे में एकता ने कहा, भारत में पेरेन्टिग शो की बहुत कमी है, ऐसे में दर्शकों का एक बड़ा वर्ग ऐसे शोज में दिलचस्पी रखता है. मैं अब एक मां भी हूं तो अरबन पैरेन्टिग को ज्यादा अच्छे से समझती हूं. फिर अचानक मीरा ने मुझे ग्रुप में शामिल कर लिया. उसके बाद मैंने उससे बाहर निकलने का नहीं सोचा. बता दें कि, एकता कपूर ने यह सारी बात मधु चोपड़ा के शो में कही.

सेरोगेसी के जरिए इसी साल जनवरी में एकता मां बनी हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी थी. बेटे के जन्म के बाद एकता ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘भगवान की कृपा से, मैंने अपने जीवन में कई सफलताओं को देखा है, लेकिन मेरे जीवन में इस खूबसूरत बच्चे के आने की भावना पूरी दुनिया से अलग है. मैं यह बयां भी नहीं कर सकती कि मेरे बच्चे के जन्म ने मुझे कितना खुश किया है.’

View this post on Instagram

A dash of red in all d white @visitqatar

A post shared by Ek❤️ (@ektaravikapoor) on

एकता ने अपने बेटे का नाम पिता जितेंद्र के असली नाम पर रवि कपूर रखा है. एकता कपूर ने अपने बेटे के नाम के लिए नामकरण सेरेमनी का आयोजन भी किया था. इस सेरेमनी में बॉलीवुड के कई सितारें अपने बच्चों के साथ शामिल हुए थे.

Published by Lakhan Sen on 28 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles