रणवीर की एनर्जी के राज पर बोलीं दीपिका ‘मैं उन्हें सुबह सिर्फ नारियल पानी और बादाम देती हूं’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह आए दिन चर्चा में बने रहते हैं. पिछले साल उनकी दो बड़ी फ़िल्में रिलीज़ हुई जिसमें उन्होंने बेहतरीन काम करके दर्शकों का दिल जीत लिया. साथ ही अपनी शादी को लेकर भी वह पिछले साल सुर्ख़ियों में रहे हैं. वहीं उनकी हाल ही में रिलीज़ फिल्म ‘गली बॉय’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने कई फिल्मों के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

काफी कम समय में दमदार एक्टिंग की वजह से लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वाले रणवीर सिंह अपने फैन्स के लिए स्टार परफॉर्मर हैं. रणवीर सिंह के ऐनर्जी लेवल की जितनी तारीफ की जाए उतना कम है. रणवीर सिंह की इस ऐनर्जी लेवल के बारे में हर कोई जानना चाहता है. ऐसे में दीपिका पादुकोण ने उनकी इस हाई-लेवल ऐनर्जी पर अपनी बात कही.

दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह की वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने रणवीर की हाई-लेवल ऐनर्जी पर खुलकर बात करते हुए कहा, रणवीर फैन्स के सामने जो हैं, उससे बिल्कुल उलटे वो घर पर हैं.

View this post on Instagram

you can never own too much denim…😎

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दरअसल कोच्ची में एक इंटरव्यू में दीपिका से रणवीर सिंह की इस हाई-लेवल ऐनर्जी के बारे में पूछा गया तो दीपिका ने कहा कि उन्हें रणवीर की ऐनर्जी का राज कभी पता नहीं चलेगा क्योंकि वह घर पर वैसे कभी नहीं होते हैं.

आगे इंटरव्यू में दीपिका ने कहा ‘रणवीर का एक बेहद शांत और इमोशनल पहलू भी है. यह उनके काम में दिखता है और लोग भी धीरे-धीरे देखने लगेंगे. वह बच्चों की तरह मासूम हैं. उनके कई अलग-अलग पहलू हैं.’ इसके बाद दीपिका ने बताया कि वे सुबह-सुबह रणवीर को सिर्फ बादाम और नारियल का पानी ही देती हैं, उसमें कुछ और नहीं मिलाती हैं.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने बीते साल नवंबर में शादी की थी. वहीं हम बात करें रणवीर सिंह के वर्क फ्रेंट की तो वे इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ’83’ में व्यस्त चल रहे हैं. यह फिल्म कपिल देव के जीवन पर आधारित है.

Published by Lakhan Sen on 28 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles