श्वेता ने बेटी के डेब्यू की खबर को बताया अफवाह, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं पलक तिवारी

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक जल्द ही टीवी पर डेब्यू करने वाली हैं. खबरों की माने तो यह शो जल्द ही ऑन एयर होने वाला है. जिसमें श्वेता तिवारी की बेटी पहली बार छोटे पर्दे पर मां की राह को अपनाते हुए दिखेगीं. पलक 18 साल की हैं और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फेमस सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ बहुत जल्द स्पिन ऑफ होने वाला है. स्पिन ऑफ के बाद इस सीरियल का नाम ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ होने वाला है. बताया जा रहा है कि इसमें शाहिर शेख और रिया शर्मा लीड रोल निभाएंगे और पलक तिवारी कैमियो रोल प्ले करेंगी.

View this post on Instagram

❤️❤️❤️#myprincess #nanhayatri

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

श्वेता तिवारी की बेटी पलक लाइमलाइट में आने से पहले ही फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं. उनके टीवी और बॉलीवुड डेब्यू का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. पिछले कई दिनों से पलक के टीवी डेब्यू करने की खबरें छाई हुई हैं. कहा गया कि पलक राजन शाही के शो ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ में अहम रोल प्ले करेंगी. अब इस पर उनकी मां श्वेता ने रिएक्ट किया है.

कसौटी फेम एक्ट्रेस ने बेटी के टीवी डेब्यू की खबरों को खारिज किया है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए लिखा, ‘नहीं, यह सच नहीं है. मुझे नहीं पता कहां से ऐसी बेबुनियाद खबरें आ रही हैं. पलक किसी भी प्लेफॉर्म पर डेब्यू नहीं कर रही है. मुझे समझ नहीं आता कि क्यों प्रोडक्शन हाउस ने अभी तक इस बारे में कोई सफाई नहीं दी.’

बता दें, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के स्पिन ऑफ शो ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ में शाहीर शेख, ऋत्विक अरोड़ा और रिया शर्मा लीड रोल में हैं. शाहीर और रिया को एक-दूसरे के अपोजिट होंगे. वहीं ऋत्विक शाहीर के छोटे भाई का रोल निभाएंगे. पलक तिवारी के इंस्टाग्राम पर 2.40 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वह अक्सर अपने फोटो शेयर कर चर्चा में आ जाती हैं. हाल ही में पलक का नया फोटोशूट वायरल हुआ है.

Published by Yash Sharma on 28 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles