किंग कोहली ने सेलिब्रेट किया बॉडीगार्ड का बर्थडे, वीडियो देख फैन्स ने की जमकर तारीफ़

Get Daily Updates In Email

भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान और विश्व के नम्बर एक बल्लेबाज विराट कोहली मैदान में जितने आक्रामक दिखते हैं. उतने ही नेक और दरियादिली इंसान हैं. उनकी ख्याति पूरे विश्व में फैली हुई है. विराट सिर्फ अपने बल्ले और स्मार्ट लुक के लिए ही नहीं बल्कि सामाजिक हित में जुटे कामों के लिए अपने फैन्स का दिल जीत लेते हैं.

हाल ही में विराट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कप्तान विराट कोहली ने अपने पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड का जन्मदिन सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं. बेहद सादगी के साथ विराट ने अपने पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड फैजल खान का जन्मदिन मनाया. अब विराट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

वीडियो में दिख रहा है कि फैजल केक काट रहे हैं और विराट उनके लिए गाना गा रहे हैं. इसके बाद फैजल उन्हें केक खिलाते हैं और फिर विराट भी उन्हें केक खिलाते हैं. फिर विराट ने फैजल को एक बर्थडे गिफ्ट भी दिया. विराट के इस व्यवहार से फैजल काफी खुश नजर आ रहे थे. विराट किसी काम में बिज़ी थे. इसके बावजूद वह समय निकालकर आए और अपने सिक्योरिटी गार्ड फैज़ल ख़ान का जन्मदिन मनाया.

ऐसे ही विराट कई बार अपने फैन्स के साथ भी दरियादिली दिखाते हुए उनके साथ टाइम स्पेंट करते हैं. और मैदान में होते हुए भी खूब सारी तस्वीरें उनके साथ खिचवाते हैं. विराट के इस वीडियो से उनके फैन्स काफी खुश हैं और उन्हें कई तरह के कॉम्प्लीमेंट देते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं विराट चैरिटी के साथ ही कई सामाजिक काम भी करते हैं. उनका चैरिटेबल फ़ाउंडेशन ‘विराट कोहली फ़ाउंडेशन’ स्माइल फ़ाउंडेशन के साथ मिलकर गरीब बच्चों और युवाओं के लिए काम करता है.

View this post on Instagram

😍😍😍

A post shared by Virat Kohli 🇮🇳 (@captian_kohli) on

बता दें कोहली न्यूज़ीलैंड दौरे पर टीम इंडिया में शामिल नहीं थे. उन्हें आराम दिया गया था. लेकिन अब उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के साथ हुई दो टी-20 मैचों की सीरीज से कमबैक कर लिया है. हालांकि इन दो मैचों टीम का प्रदर्शन ख़ास नहीं रहा. और यह सीरीज भारत ऑस्ट्रेलिया से 2-0 से हार गई हैं. इन टी-20 मैचों के बाद 5 वनडे मैच की सीरिज़ भी खेली जानी है और इसके सभी मैच भारत में ही होंगे.

Published by Yash Sharma on 01 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles