चंबल के बाग़ियों की कहानी और दमदार एक्टिंग का तड़का है ‘सोन चिड़िया’, बना सकती है कमाई के रिकॉर्ड

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘सोन चिड़िया’ सिनेमाघरों में आज रिलीज हो गई है. फिल्म को समीक्षक अजय ब्रह्मात्मज ने 3.5 स्टार दिया है. फिल्म ‘सोन चिड़िया’ में भूमि के अलावा लीड रोल में सुशांत सिंह राजपूत भी नजर आ रहे हैं. इस फिल्म के जरिए सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे हैं. दोनों स्टार्स के लिए ही यह फिल्म काफी हटकर है क्योंकि इससे पहले दोनों ने इस तरह की फिल्म में काम नहीं किया है.

समीक्षक अजय ब्रह्मात्मज ने इस फिल्म को 3.5 स्टार देते हुए अपने रिव्यू में कहा है, ”हिंदी में बनी यह फिल्म बीहड़ और चंबल का सिनेमा है. ये पश्चाताप की कहानी है. मनोज वाजपेयी हैं तो अच्छा काम होगा ही. रणवीर शौरी उम्दा एक्टर हैं. सुशांत सिंह के अभिनय में नियंत्रण आया है, संतुलन आया है. भूमि देखने लायक हैं. उन्होंने जिस तरीके से ग्रामीण महिला का किरदार निभाया है उन्हें देखकर लगता ही नहीं है कि अभिनय कर रही हैं.”

यह फिल्म पूरी तरह से ‘मलखान : द स्टोरी ऑफ ए बैंडिट किंग’ किताब पर बनाई गई है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि मलखान सिंह ने 1982 में मध्य प्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह के समक्ष आत्मसमर्पण किया था.

वहीं हम बात करें फिल्म में अभिनय की तो फिल्म में सभी कलाकारों ने अपने किरदार को बखूबी निभाया है. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं. जहां फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत बागी लखना की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं.

वहीं  भूमि उग्र इंदुमती तोमर के किरदार में नजर आ रही हैं . मनोज वाजपेयी डाकू गिरोह के सरगना मान सिंह के किरदार में नजर आ रहे हैं. रणवीर शौरी उर्फ वकील मान सिंह का करीबी सहयोगी के किरदार में हैं. आशुतोष राणा क्रूर पुलिस अधिकारी गुर्जर की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं. उम्मीद की जा रही है कि फिल्म अपने पहले दिन 5 करोड़ के आसपास कारोबार कर सकती है.

Published by Lakhan Sen on 01 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles