धोनी और पंत के बाद विराट-बुमराह में छिड़ी क्रिकेट की जंग, एक-दूसरे को IPL के लिए किया चैलेन्ज

Get Daily Updates In Email

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन के शुरू होने में ज्यादा समय नहीं बचा है. अलग-अलग तरह से अपनी-अपनी फ्रेंचाइजी टीम के लिए खिलाड़ी अपने विरोधी टीम के खिलाड़ियों को चैलेंज कर रहे हैं. दरअसल आईपीएल की शुरुआत 23 मार्च से होने जा रही है. ऐसे में मैदान के साथ-साथ बाहर भी सभी टीम की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं.

ऐसे में सभी टीमों ने अपनी कमर कसनी शुरू कर दी है. इसके साथ ही टीमों ने विरोधी टीमों और खिलाड़ियों को भी निशाना बनाना शुरू कर दिया है. ऐसे में युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत के अपने मेंटर और आइडल महेंद्र सिंह धोनी को निशाना बनाया था. उसके कुछ ही घंटे बाद जसप्रीत बुमराह ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को एक चेतावनी दी है.

जसप्रीत बुमराह एक वीडियो में कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वह जरूर दुनिया के बेस्ट बॉलर हैं. लेकिन बेस्ट बल्लेबाज को आउट करना अभी बाकि है. यह बल्लेबाज कोई और नहीं बल्कि विराट कोहली ही हैं. अब उस वीडियो के आगे के सीन को दिखाया गया है. जिसमें विराट कोहली बुमराह को कह रहे हैं कि अपने चीकू भैया से कोई उधारी एक्सपेक्ट मत करना.

स्टार स्पोर्ट्स के इस विज्ञापन में बुमराह बोलते हुए नजर आए कि, ‘दुनिया का नंबर एक गेंदबाज बुमराह. अभी नहीं अभी तो नंबर एक बल्लेबाज विराट कोहली को मुझे परेशान करना है.’ इस पर विराट ने भी अपना जवाब दिया, ‘चीकू भइया. अपने कैप्टन को स्लेज करेगा. चल, आखिर सीख ही गया तू. बस अपने चीकू भइया से कोई उधारी की उम्मीद मत रखना.’

View this post on Instagram

#jaspreetbumrah back to work after a rest break.

A post shared by GoforSportz (@goforsportz) on

बता दें कि आईपीएल के 12वें सीजन की शुरुआत 23 मार्च से हो रही है. और सीजन के पहले मैच में कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स से होगा. वहीं दूसरी ओर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ओर मुंबई इंडियंस का सामना 28 मार्च को बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में होगा. अभी तक आईपीएल के पहले दो सप्ताह के मैचों का शेड्यूल ही सामने आया है.

Published by Yash Sharma on 01 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles