पहली बार पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखेंगे आयुष्मान, हमेशा निभाते हैं डिफरेंट रोल्स

Get Daily Updates In Email

पिछले साल लगातार सुपरहिट फ़िल्में देने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के सुपरस्टार्स की गिनती में आ गए हैं. पहले ड्रीम गर्ल फिर बाला और अब आयुष्मान खुराना के हाथ एक और फिल्म लगी है. जहां आयुष्मान खुराना के लिए 2018 काफी अच्छा रहा है. वहीं उनकी फिल्म अंधाधुन और बधाई हो दर्शकों द्वारा पसंद की गई और बड़ी हिट साबित हुई है  इतना ही नहीं दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की है.

रिपोर्ट्स की माने तो अब उन्होंने अनुभव सिन्हा की अगली फिल्म साइन कर ली है. आयुष्मान इस फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देंगे. फिल्म का नाम फिलहाल तय नहीं किया गया है लेकिन फिल्म कुछ सामाजिक मुद्दों पर निर्भर करेगी. इस फिल्म की पूरी शूटिंग लखनऊ में होगी और यह आयुष्मान के करियर का पहला इंटेंस और सीरियस रोल होगा.

View this post on Instagram

Ivory toast. Styled by @ishabhansali

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

पहली बार अपनी हल्की फुल्की इंटरटेनर इमेज तोड़ते हुए आयुष्मान खुराना एकदम अलग ही ज़ोन में दिखाई देंगे. फिल्म में पहली बार वह एक्शन करते भी दिखाई दे सकते हैं. फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं अनुभव सिन्हा जिनकी आखिरी फिल्म मुल्क थी. जिसे दर्शकों और क्रिटिक्स ने भी काफी सराहा था. इसके बाद अनुभव सिन्हा ने इस फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है और जल्दी ही यह फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी.

वहीं आयुष्मान खुराना ने विक्की डोनर से लेकर अब तक जितनी भी फिल्में की हैं सब में उनकी एक्टिंग दमदार रही है. अलग-अलग किरदारों को आयुष्मान खुराना ने बड़े पर्दे पर बड़ी ही खूबसूरती से निभाया है. आयुष्मान खुराना एक्ट्रेस नुसरत भरूचा के साथ फिल्म ड्रीम गर्ल में दिखाई देंगे. फिल्म राज शांडिल्य डायरेक्ट कर रहे हैं और इसे एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं. फिल्म का पोस्टर भी रिलीज़ किया जा चुका है.

इसके अलावा आयुष्मान फिल्म बाला की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह एक गंजे होते आदमी की भूमिका निभा रहें हैं. इसके अलावा आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल में वो एक ऐसे आदमी की भूमिका में नजर आ रहे हैं जो राम लीला में सीता की भूमिका निभाता है.

Published by Yash Sharma on 01 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles