शाहरुख़ खान से टेक्नोलॉजी के मामले में काफी पीछे हैं आमिर, बताया उनसे जुड़ा किस्सा

Get Daily Updates In Email

आमिर खान फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे एक्टर हैं जो कि एक साल में कम ही फ़िल्में करते हैं लेकिन उसके लिए जी जान से मेहनत करते हैं. लेकिन पिछला साल आमिर के लिए कुछ खास नहीं रहा. आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ पिछले साल रिलीज़ हुई थी लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं की. जबकि इस फिल्म में उनके साथ बिग बी, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी शामिल थे.

Courtesy

भले ही आमिर खान फिल्मों के लिए परफेक्ट माने जाते हैं लेकिन वे टेक्नोलॉजी के मामले में काफी पीछे हैं. यह बात उन्होंने खुद ही बताई है. हाल ही में शाहरुख़ से जुड़ा एक किस्सा शेयर करते हुए आमिर खान ने बताया कि, ‘मैं टेक्नोलॉजी में बहुत पीछे हूं जबकि शाहरुख उतना ही आगे. 1996 में मैं और शाहरुख यूएसए और यूके में शो कर रहे थे. उस वक्त भी शाहरुख टेक्नोलॉजी के बारे में बहुत कुछ जानते थे. बाजार में तोशिबा का नया लैपटॉप आया था. शाहरुख ने मुझसे कहा कि मैं नया लैपटॉप ले रहा हूं तुम्हें भी लेना चाहिए. पहले तो मैं मना करता रहा लेकिन शाहरुख मेरे लिए भी वो लैपटॉप लेकर आए. आपको जानकर हैरानी होगी कि मैंने वो लैपटॉप ले तो लिया लेकिन मैंने उसे 5 साल तक खोला ही नहीं.’

देखें वीडियो –

आगे आमिर ने बताया कि, ‘एक दिन मेरा एक मैनेजर आया और कहा कि आपके पास वो लैपटॉप हमेशा पड़ा हुआ देखता हूं, क्या मैं इस्तेमाल कर सकता हूं. मैंने उससे कहा कि हां क्यों नहीं लेकिन जब उन्होंने खोला तो वो खुला ही नहीं. 5 साल तक पड़े रहने की वजह से लैपटॉप में जंग लग चुका था.’ आमिर का यह वीडियो सोशल साइट्स पर भी खूब वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं तो वहीं इसे खूब शेयर भी कर रहे हैं.

Courtesy 

‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ के फ्लॉप होने के बाद अब आमिर खान अपने नए प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गए हैं. रिपोर्ट्स की माने को एक बार फिर से आमिर और फातिमा सना शेख साथ स्क्रीन शेयर कर सकते हैं.

Published by Chanchala Verma on 01 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles