हाथों में बुक थामे प्ले स्कूल के लिए बाहर दिखी तैमूर अली खान की झलक, मीडिया को देख दिए पोज़

Get Daily Updates In Email

तैमूर अली खान का नाम आते ही उनका क्यूट सा चेहरा और उनकी स्माइल जहन में आ जाती है. आए दिन तैमूर अपनी मॉम के साथ तो कभी अपने डेड के साथ नजर आते रहते हैं. आए दिन सोशल साइट्स पर उनके क्यूट फोटोज वायरल होते ही रहते हैं.

हाल ही में तैमूर का एक और फ़ोटो सामने आया है जिसमें वे अपने हाथ में बुक लिए प्ले स्कूल के बाहर घूमते नजर आ रहे हैं. तैमूर के साथ उनकी नैनी भी नजर आ रही हैं. उन्होंने तैमूर का हाथ भी पकड़ा हुआ है.

View this post on Instagram

Cutie pie #taimuralikhan

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

यह फोटो सोशल साइट्स पर भी खूब वायरल हो रहा है. बताते चलें तैमूर भी मीडिया के पसंदीदा स्टार किड बन चुके हैं. हर समय मीडिया के लोग तैमूर की फोटोज लेने के लिए तैयार रहते हैं. यही नहीं स्टार किड तैमूर मीडिया के लोगों को देखकर ‘हाय बाय’ कहते हैं. साथ ही उन्हें मीडिया मीडिया कहकर पुकारते हैं.

View this post on Instagram

#taimuralikhan ❤️

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

एक बार पहले भी तैमूर अली खान को प्ले स्कूल के बाहर देखा गया था. जहां से उनके फोटोज भी सोशल साइट्स पर वायरल हुए थे. हाल ही में तैमूर की मॉम करीना कपूर खान प्रियंका चोपड़ा के साथ करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विथ करण 6’ में पहुंची थीं. जहां उन्होंने तैमूर को लेकर कई सारी बातें की.

शो के दौरान करण ने कहा कि, ‘मार्केट में तैमूर के नाम की डॉल बिक रही है तो करीना ने तुरंत इस बात का जवाब देते हुए कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि वो बिल्कुल भी मेरे बेटे की तरह दिखती है.’ बताते चलें तैमूर की तुलना चाइल्ड प्ले फेम की बुरी गुड़िया Chucky से की जा रही थी. शो के दौरान करीना ने कहा, ‘मुझे यह जानकर बहुत दुःख होता है कि (तैमूर गुड़िया) चकी द गुड़िया की तरह दिखती है. यह बिल्कुल तैमूर की तरह नहीं है. उस गुड़िया की अजीब नीली आंखे हैं, डरावने बाल और नीली कॉलर है, मेरा बेटा उस जैसा नहीं है.’

Published by Chanchala Verma on 01 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles