कम बजट में भी आप बना सकते हैं अपनी बुलेट को स्टाइलिश, जानिए एसेसरीज के बारे में

Get Daily Updates In Email

‘बुलेट’ शब्द सुनते ही हमारे दिमाग में सबसे पहले छवि बुलेट ट्रेन की बनती है. या इसके बाद बंदूक की गोली की छवि हमारे दिमाग में बनती है. इन दोनों के अलावा ‘बुलेट’ शब्द सुनने के बाद हमारे दिमाग में एक और छवि बनती हैं वह होती हैं राॅयल एनफील्ड की बुलेट की. राॅयल एनफील्ड की बुलेट जिस तरह से अवाज करती है वह वाकई शानदार लगता है. जो मजा रॉयल एनफील्ड की बुलेट चलाने में है वो भला किसी और बाइक में कहां. यदि हम कहे कि बुलेट बनाने वाली कंपनी राॅयल एनफील्ड ने जब से बुलेट का निर्माण किया है तब से ही इन बाइक्स ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है तो गलत नहीं होगा.

राॅयल एनफील्ड की बुलेट हर कोई तो खरीद नहीं पाता क्योंकि बाइक की कीमत बहुत ज्यादा होती है. इसके वाबजूद बुलेट आज की युवा की पहली पंसद बनी हुई है. शायद यही वजह है कि आज भारतीय बाजार में इस बाइक की बिक्री दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है. कंपनी भी अपने ग्राहकों की पसंद का ध्यान रखते हुए आए दिन नए-नए फीचर्स के साथ बुलेट बाजार में पेश कर रही है.

कई लोगों को तो बुलेट का इस तरह से क्रेज होता है कि, वे अपनी पूरी बाइक पर सजावट करवा लेते हैं. तो चलिए इस खबर में हम आपको बताने बताने जा रहे हैं 2000 रुपए तक के बजट में कैसे अपने बुलेट को चुनिदा एसेसरीज से स्टाइलिश के साथ बेहतर लुक दे सकते हैं.

फ्लाई स्क्रीन

View this post on Instagram

Follow me @automotivesofkerala ● ● ● ● 👇FOLLOW ME 👇 @automotivesofkerala 👑🔥 @automotivesofkerala 👑🔥 @automotivesofkerala 👑🔥 @automotivesofkerala 👑🔥 @automotivesofkerala 👑🔥 . 💘 💜 . . ➡TAG ME ON YOUR PICS😍💪 . . ❇ ❇ ❇ ❇ ❇ ❇ ❇ ❇ . . ➡24×7🕛ACTIVE MOTO PAGE🚘🚙 . . ❇ ❇ ❇ ❇ ❇ ❇ ❇ ❇ . . ➡ TAG & SHARE PAGE TO YOUR FRIENDS WHO WOULD LIKE THIS💕 . . . . #ns200 #rs200 #duke #ktm #rr310 #classic #bikerlife #rccars #himalayancat #probiker #bikergram #dio #duke200 #rc200 #rc390 #r15v3 #automotivesofkerala #royalenfield #bajajdominor #bikerlife #kerala360 #pulsarian #apriliasr150 #superbikes #modifiedonline #entepalakkad

A post shared by അപ്പൊ എങ്ങനാ…?പൊളിക്കല്ലേ..! (@automotivesofkerala) on

अपनी बुलेट को आप फ्लाई स्क्रीन से भी स्टाइलिश कर सकते हैं. फ्लाई स्क्रीन से आपकी बुलेट का फ्रंट और साइड लुक पूरी तरह से बदल जाएगा. फ्लाई स्क्रीन की कीमत भी सिर्फ 1500 के आसपास होती है.

फ्यूल फिलर कैप्स

बाइक में फ्यूल फिलर कैप्स भी लगाए जा सकते हैं. यह बहुत महंगे नहीं आते हैं. आप चाहे तो अपनी बाइक में इनका इस्तेमाल कर सकते हैं. फ्यूल फिलर कैप्स की बजार में कीमत करीब 700 से 800 रुपए के बीच रहती है.

सीट

बुलेट की सीट बाइक के लुक को बदले में काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है. आप चाहे तो अपनी बुलेट में अच्छी प्रिंट वाली कोई सीट का यूज कर बाइक को स्टाइलिश बना सकते हैं.

इंजन गार्ड

आजकल तो ज्यादातर बुलेट के शौकीन अपनी बाइक में इंजन गार्ड लगवाने लगे हैं. आप चाहे तो आप भी अपनी बुलेट में इंजन गार्ड लगवा सकते हैं. इंजन गार्ड की कीमत 1200 के आसपास होती है.

अन्य एसेसरीज

अगर आप अपनी बुलेट से रात में भी सफर करते हैं. तो आप फोग लैंप लगाव सकते हैं. इसका अलावा आप हेडलैंप ग्रिल भी लगा सकते हैं.

Published by Lakhan Sen on 02 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles