नायरा और कार्तिक ने शेयर की अपनी शिव-पार्वती के लुक वाली फोटो, दी महाशिवरात्रि की बधाई

Get Daily Updates In Email

टीवी के पसंदीदा शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर-घर में अपनी पहचान बनने वाले स्टार्स शिवांगी जोशी और मोहसीन खान को आज भला कौन नहीं जानता है. शो में जहां शिवांगी नायरा का किरदार प्ले करती हैं. वहीं मोहसीन खान कार्तिक का रोल अदा करते हैं. दोनों ही स्टार्स आए दिनी किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में भी बने रहते हैं. खैर इस जोड़ी को दर्शक पर्दे पर देखना बेहद पसंद भी करते हैं.

इन दिनों में यह जोड़ी अपनी कुछ न्यू फोटो की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. दरअसल हाल ही में शिवांगी और मोहसीन ने अपने Instagram अकाउंट से फोटो शेयर की है. बता दें कि इस जोड़ी ने जो फोटो शेयर किया है. उस फोटो में मोहसीन भगवान शंकर के रुप में दिख रहे हैं तो वही शिवांगी पार्वती के रुप में नजर आ रही हैं.

View this post on Instagram

शिव पार्वती ✨

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18) on

मोहसीन ने अपने Instagram अकाउंट से फोटो शेयर की है. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘एडवांस में ही शिवरात्रि की शुभकामनाएं. जबकि शिवांगी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा हैं, ‘शिव पार्वती’. इस कपल की इन फोटो से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह शिव और पार्वती का अवतार सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में दर्शकों को जल्द देखने को मिलने वाला है.

View this post on Instagram

Happy Mahashivratri in advance

A post shared by Mohsin Khan (@khan_mohsinkhan) on

शो में कार्तिक और नायरा की जोड़ी को देखना दर्शक बेहद पसंद करते हैं. आपको यह भी बता दें कि दोनों को लेकर यह खबर काफी समय से आ रही थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों को सेट पर ही प्यार हो गया था लेकिन अब यह खबर भी आ रही है कि दोनों के बीच अब कुछ ठीक नहीं है.

वहीं हम बात करें सीरियल के करंट ट्रैक की तो इस समय कार्तिक की जिंदगी में उथल पुथल मची हुई है. दरअसल कार्तिक की जिंदगी में उथल पुथल नायरा की याद्दाश्त जाने की वजह से हुई है. जहां एक तरफ कार्तिक नायरा की याद्दाश्त को वापस लाने जुटे हुए हैं. तो वहीं दूसरी तरफ नक्श नायरा की याद्दाश्त वापिस नहीं आना देना चाहते हैं. कुल मिलाकर इन दिनों शो बेहद शानदार चल रहा है.

 

 

 

Published by Lakhan Sen on 02 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles