लंबे समय से अफेयर की ख़बरों से चर्चा में रहने वाले मलाइका अर्जुन कर सकते हैं अप्रैल में शादी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इन दिनों अपने अफेयर की ख़बरों को लेकर चर्चा में बने हैं. दोनों कई बार एक साथ स्पॉट भी किए जा चुके हैं. जिसके बाद से दोनों के अफेयर की ख़बरों और शादी की ख़बरों में तेजी आने लगी हैं. वैसे दोनों में से किसी ने भी अब तक अपन अफेयर और शादी को लेकर कोई भी बात स्पष्ट तरीके से नहीं कही है.

मलाइका और अर्जन को लेकर यह खबर भी अब आ रही है कि दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया है. वैसे मलाइका हिंदू हैं और अर्जुन पंजाबी हैं लेकिन दोनों क्रिश्चियन तरीके से शादी के बंधन में बंध सकते हैं. बात करें शादी की तारीख की तो वो अभी सामने नहीं आई है लेकिन खबरों की माने तो दोनों अप्रैल के महीने में शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

View this post on Instagram

#TisTheSeason 🎄

A post shared by Maheep Kapoor (@maheepkapoor) on

दोनों ने शादी को लेकर कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है लेकिन अर्जुन और मलाइका अपने बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर खान और करण जौहर से अपने रिश्ते के बारे में बात कर चुके हैं. कहा जा रहा है कि दोनों ने शादी को लेकर पूरी प्लांनिग भी कर ली है.

रिपोर्ट्स की माने तो क्रिश्चियन रीति-रिवाज से होने वाली यह शादी एक प्राइवेट सेरेमनी होगी. जिसमें दोनों के परिवार के कुछ करीबी लोग और करीबी दोस्त शामिल होंगे. बताते चलें मलाइका से पहले उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी अपने पति शकील के साथ क्रिश्चियन रीति-रिवीज से शादी कर चुकी हैं.

बता दें कुछ दिनों पहले मलाइका अपनी बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर खान के रेडियो शो में पहुंची थीं. जहां उन्होंने अपने और अरबाज के तलाक के बारे में खुल कर बात की थी. शो के दौरान मलाइका ने यह भी साफ़ कर दिया था कि वो और अरबाज भविष्य में कभी दोस्त भी नहीं रह सकते.

बता दें मलाइका और अरबाज साल 1998 में शादी के बन्धन में बंधे थे. जिसके बाद दोनों ने साल 2016 में अलग होने का फैसला लिया और दोनों ने तलाक ले लिया. दोनों का एक बेटा भी है अरहान खान.

Published by Chanchala Verma on 02 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles