‘सोन चिड़िया’ के वो दमदार 8 डायलॉग्स जो कि कर देंगे आपको फिल्म देखने के लिए मजबूर

Get Daily Updates In Email

1 मार्च को रिलीज हुई सुशांत सिंह राजपूत, मनोज वाजपेयी और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म ‘सोनचिड़िया’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही हैं. फिल्म ने पहले दिन अच्छा प्रदर्शन किया हैं. फिल्म में चंबल के डकैत मान सिंह के गैंग की कहानी को दिखाया गया है. आपको बता दें कि, फिल्म की एक टैगलाइन भी दी गई है ‘बैरी बेईमान, बागी सावधान’. इसे पढ़ने के बाद तो आप समझ ही गए होंगे कि आखिर यह फिल्म डायलॉगो से भरी पड़ी हैं. तो चलिए इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं. फिल्म से जुड़े कुछ महशूर डायलॉग जिन्हें पढ़ने के बाद आप फिल्म देखने के लिए खुद को नहीं रोक पाएंगे.

1. जनाब का फरमान है चंबल साफ करने का, वहीं कर रहा हूं –

courtesy

फिल्म में अभिनेता आशुतोष राणा एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में वे कई बेहतरीन डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं. ऐसे ही फिल्म उनका एक डायलॉग हैं’ ‘जनाब का फरमान है चंबल साफ करने का, वहीं कर रहा हूं.’

2. सरकारी गोली से कोई गवाह मरे हैं, इनके तो वादों से मरे हैं सब –

courtesy

इस फिल्म में दमदार एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता मनोज वाजपोयी का डायलॉग ‘सरकारी गोली से कोई गवाह मरे हैं, इनके तो वादों से मरे हैं सब. सुनकर तो आप सिनेमा घर में सीटी बजाने के लिए मजबूर हो जाएंगे.

3. गैंग से तो भाग लूंगा वकील, अपने आप से कैसे भागूंगा

courtesy

फिल्म के लीड हीरो सुशांत सिंह राजपूत के वैसे तो आपको फिल्म में कई दमदार डायलॉग्स सुनने को मिलेगे लेकिन उनका यह डायलॉग ‘गैंग से तो भाग लूंगा वकील, अपने आप से कैसे भागूंगा.’ काफी लोकप्रियता बटौर रहा हैं.

4. हराम की नौकरी जी का जंजाल

courtesy

ऐसे ही एक सीन में सुशांत सिंह राजपूत कहते नजर आ हैं, ‘हराम की नौकरी जी का जंजाल.’ उनका यह डायलॉग उनकी पर्सनैलिटी पर काफी जंच रहा हैं.

5. बागी का काम है अपना धरम निभाना, बाकी माई के ऊपर है –

courtesy

रणवीर शौरी का भी डॉयलॉग ‘बागी का काम है अपना धरम निभाना, बाकी माई के ऊपर है’  इस डॉयलॉग को सुनने के बाद तो आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

6. डर लग रहा है मरने से? एक जन्म निकल गया इन बीहड़ों में दद्दा, अब मरने से काहे डरेंगे –

courtesy

सुशांत सिंह राजपूत का ये बुंदेली डॉयलॉग सुन आप भी सुशांत की एक्टिंग की जमकर तारीफ करेंगे.

7. गैंग से भागने वाले के लिए पूरा बीहड़ छोटा पड़ जाता है –

courtesy

रणवीर शौरी का डॉयलॉग ‘गैंग से भागने वाले के लिए पूरा बीहड़ छोटा पड़ जाता है.’ इतना जबरजस्त हैं कि सुनकर कोई भी डर जाएंगा.

8. सरेंडर के बाद जेल में मटन देंगे –

courtesy

फिल्म के एक सीन में दो डाकू आपस में बात करते हुए कहते हैं, ‘सरेंडर के बाद जेल में मटन देंगे’.

 

Published by Lakhan Sen on 02 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles