दर्शकों को हंसा हंसाकर लोटपोट कर रही है ‘टोटल धमाल’, मारी 100 करोड़ के क्लब में एंट्री

Get Daily Updates In Email

कुछ समय पहले ही कॉमेडी फिल्म ‘टोटल धमाल’ रिलीज़ हुई है. इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है. यही वजह है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई भी कर रही है. बता दें अच्छी कमाई करते हुए ‘टोटल धमाल’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 100 करोड़ हो चुका है. अपनी फिल्म की 100 करोड़ के क्लब में एंट्री लेने से फिल्म की पूरी स्टार कास्ट बहुत खुश है.

बता दें फिल्म का ज्यादातर बिजनस बड़े मल्टीप्लेक्सेस से बाहर का है.’टोटल धमाल’ 22 फरवरी को रिलीज हुई थी और ‘धमाल’ फिल्म सीरीज का तीसरा सीक्वल है. इससे पहले की दोनों फ़िल्में भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद की गए थी. बात करें फिल्म की कमाई की तो ट्रेड एनालिस्ट्स के मुताबिक सैकंड सैटर्डे को फिल्म ने 6.75 करोड़ रुपए की कमाई की है. वहीं सैटर्डे को कलेक्शन पिछले दिन से 45 फीसदी बढ़ गया. रिलीज़ के वें दिन फिल्म ने 105.50 करोड़ रुपए की कमाई की और 100 करोड़ के क्लब में एंट्री ली.

यह भी बता दें कि फिल्म रिलीज़ के पहले ही हफ्ते में 93 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है. इस फिल्म में अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अजय देवगन, अरशद वारसी, रितेश देशमुख सहित कई कॉमेडी एक्टर्स फिल्म में नजर आ रहे हैं. लंबे समय के बाद अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे हैं जिस वजह से दर्शक फिल्म को और भी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म में कॉमेडी का तड़का लगाने के लिए रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफ़री भी हैं जो पहले के भाग में भी रहे हैं और साथ में जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, बोमन ईरानी और पितोबाश भी नजर आएंगे. धमाल सीरीज़ की यह फिल्म जैसे-जैसे आगे बढ़ती जाएगी कहानी में पैसों का लालच भी बढ़ता जाएगा. इस बार 50 करोड़ रूपए के लिए सारी भागदौड़ फिल्म में नजर आ रही है.

View this post on Instagram

Ye Saare Always Ready For Photos! #TotalDhamaal

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

अजय देवगन का किरदार धमाल के संजय दत्त की याद दिलाता है. अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित की जोड़ी स्क्रीन पर आते ही हॉल में ठहाके सुनाई देते हैं. वहीं रितेश, संजय मिश्रा, जावेद जाफरी, अरशद वारसी के किरदार से दर्शक हंस के लोट-पोट हो जाएंगे. सोनाक्षी पर शूट आइटम नंबर फिल्म में जान डाल रहा है. फिल्म में जॉनी लिवर और जावेद जाफरी की एक्टिंग को भी काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म जबरदस्त एंटरटेनर और फनी है.

Published by Chanchala Verma on 04 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles