बॉलीवुड की वो फ़िल्में जो कि बनी हैं लिव-इन-रिलेशन के कॉन्सेप्ट पर, जिन्हें किया दर्शकों ने पसंद

Get Daily Updates In Email

‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फेम कार्तिक आर्यन बहुत ही कम समय में लड़कियों के दिल की धड़कन बन चुके हैं. कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म ‘लुका छिपी’ में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म इसी हफ्ते रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के कार्तिक के साथ कृति सेनन भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं. वहीं हम बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म की कहानी लिव इन रिलेशनशिप पर  आधारित है. हालांकि ‘लुका छिपी’ बॉलीवुड की ऐसी पहली फिल्म नहीं हैं जो लिव इन रिलेशनशिप जैसे कॉन्सेप्ट पर आधारित है. दरअसल  इस फिल्म से पहले भी बॉलीवुड में कई लिव-इन-रिलेशन फ़िल्में आ चुकी हैं और दर्शकों को बेहद पसंद भी आई है. तो चलिए इस आर्टिकल में हम आपको बताते हैं बॉलीवुड की उन फिल्मों के बारें में जो लिव-इन-रिलेशन कॉन्सेप्ट पर बन चुकी है और हिट हुई हैं –

1. कॉकटेल –

courtesy

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान की फिल्म ‘कॉकटेल’ भी लिव-इन-रिलेशन पर आधारित थी. फिल्म में सैफ, दीपिका पादुकोण के साथ लिव-इन-रिलेशन में रहते हैं. बाद में भले ही उनकी शादी एक्ट्रेस डायना पेंटी के साथ हो जाती है.

2. शुद्ध देसी रोमांस –

courtesy

इस फिल्म के जरिए सुशांत सिंह ने फिल्मों में डेब्यू किया था. उनकी पहली ही फिल्म में वे एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आए थे.

3. सलाम-नमस्ते –

courtesy

बॉलीवुड की हिट फिल्मों में गिने जाने वाली फिल्म ‘सलाम-नमस्ते’ भी इस कांस्पेट पर आधारित थी. फिल्म में सैफ अली खान और प्रीति जिंटा लिव-इन-रिलेशन में रहते हैं. लिव-इन-रिलेशन में रहते हुए प्रीति प्रेग्नेंट हो जाती हैं और जुड़वा बच्चों को जन्म देती हैं.

4. फैशन –

courtesy

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘फैशन’ का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म में एक्टर अर्जन बाजवा के साथ लिव-इन-रिलेशन में रहती दिखाई दी गई थीं.

5. बचना ऐ हसीनों –

 

courtesy

खबर के अंत में हम बात करेंगे रणबीर कपूर की फिल्म ‘बचना ऐ हसीनों’ की. इस फिल्म में रणबीर कपूर बिपाशा बसु के साथ लिव-इन-रिलेशन में रहते हुए दिखाई दिए थे. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी. लेकिन दर्शकों को फिल्म की कहानी बेहद पसंद आई थी.

Published by Lakhan Sen on 04 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles